16 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अभियान जारी रहेगा

alcohol

खगड़िया : जिले के चित्रगुप्तनगर थाना की पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में 16 बोतल विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. इससे शराब के धंधेबाजों में अफरातफरी मची है. वहीं पुलिस का कहना है कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार को सूचना मिली थी कि एक युवक शराब की खेप के साथ गुजरने वाला है. ऐसे में उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए जाल बिछाया और शहर के डोमनिया चौक पर से टाइगर मोबाइल के जवान राजकुमार, विक्रम कुमार व रवि कुमार ने शराब के संग एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.

khagaria

गिरफ्तार कारोबारी की पहचान मानसी थाना क्षेत्र के अमनी गांव निवासी बलराम सिंह के पुत्र रौशन कुमार के रूप में हुई है. वहीं पुलिस ने मौके से ऑफिसर च्वाॅइस ब्रांड की विदेशी शराब की 16 बोतलें भी बरामद की हैं. उल्लेखनीय है कि बीती रात भी नगर थाने की पुलिस ने तीन शराबियों को तीन बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था.
(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)