बिहार के सर्वश्रेष्ठ सांसद से सम्मानित हुए पप्पू यादव, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष ने दी बधाई

समारोह,पप्पू यादव,खगड़िया का न्यूज, खगड़िया, खगड़िया न्यूज, खगड़िया बिहार, खगड़िया जिला, बिहार खगड़िया न्यूज, खगड़िया रेलवे स्टेशन, khagaria, khagaria news, khagaria news bihar, khagaria news today, khagaria news video, khagaria samachar, bihar, bihar news, bihar news in hindi, bihar news video, bihar news update,बिहार समाचार, बिहार न्यूज,बिहार,बिहार हिंदी समाचार, बिहार समाचार आज,bihar news today,बिहार न्यूज इन हिंदी,बिहार न्यूज हिंदी, pappu yadav,पप्पू यादव सांसद

खगड़िया: नई दिल्ली के विज्ञान भवन में देश की चर्चित पत्रिका प्रेम इंडिया की ओर से आयोजित एक समारोह में युवाशक्ति और जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को बिहार के सर्वश्रेष्ठ सांसद के सम्मान से सम्मानित किए जाने पर युवाशक्ति खगड़िया के कार्यकारी जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सांसद पप्पू यादव को बधाई दिया है. वहीं कार्यकारी जिला अध्यक्ष ने बताया कि राज्य में कहीं भी लोगों पर दमनकारी कार्य, महिलाओं के उत्पीड़न या फिर दूसरे राज्य में बिहारियों के साथ भेदभाव व अत्याचार होता हुआ दिखाई देता है तो सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव सबसे पहले नकारात्मकता के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं.

वे बिहार की जनता को न्याय दिलाने के लिए अनवरत संघर्ष कर रहे हैं. साथ ही वो पिछले 25 सालों से राजनीति में सक्रिय हैं और बिहार में सार्वजनिक सेवा दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा है कि सांसद पप्पू यादव को न तो किसी राजनीतिक स्थिति की लालच है और न ही कुर्सी की शक्ति की चाह. उनका एक मात्र उद्देश्य राज्य में शांति बनाने के साथ-साथ बेहतर सार्वजनिक सेवाओं के अस्तित्व का सृजन करना है.

यह भी पढ़ें : खगड़िया : आधी बोतल शराब ने खिला दी हवालात की हवा, गाड़ी भी जब्त

युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष ने बताया कि फेम  इंडिया एशिया पोस्ट सर्वे के आधार पर सांसद पप्पू यादव को सर्वश्रेष्ठ सांसद का अवॉर्ड दिया गया है. यह सम्मान बिहार के उन 11 करोड़ लोगों की अपेक्षाओं और उम्मीदों का सम्मान है जिनके हक और सरोकार के लिए सांसद लोकसभा में आवाज उठाते रहते हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि जितना समय सांसद बिहार को देते हैं उसी अनुपात में वो संसद की कार्यवाही में भी हिस्सा लेकर बिहार की आवाज को उठाते हैं. इस लड़ाई में बिहार के आम लोगों का प्यार और सहयोग हमेशा मिलता रहता है.वहीं उन्होंने इस सम्मान के लिए फेम इंडिया के प्रति भी आभार व्यक्त किया.

बिहार में कई मुस्लिम संगठन हो गए एक, करने जा रहे हैं गांधी मैदान में बड़ा आयोजन… देखें वीडियो में…