खगड़िया: विजय यादव मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में हीरोज क्लब ने मारी बाजी

khagaria
विजय यादव मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट

खगड़िया: जिले के मानसी रेलवे मैदान मानसी में आयोजित हो रहे विजय कुमार यादव मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में गुरूवार को प्रतियोगिता का 14वां मैच हीरोज क्लब मानसी बनाम नवयुवक क्लब ठाठा के बीच खेला गया. जिसमें हीरोज क्लब मानसी की टीम 3-1 से विजयी रही. मैच में मुख्य निर्णायक के रुप में शंकर कुमार सिंह एवं सहायक रेफरी के रुप में दयानंद राम व सिदेश सिद्धार्थ और उद्धोषक के रूप में पुलिस कुमार व चन्द्रगुप्त कुमार नकुल ने अपनी-अपनी भूमिका अदा किया.

इसके पूर्व मैच का उद्घाटन जिला परिषद के उपाध्यक्ष मिथलेश कुमार यादव एवं युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया. वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर मुखिया संघ के जिला संरक्षक प्रमोद कुमार सिंह, प्रेम कुमार यशवंत, अमरेंद्र कुमार सिंह, नरेश दास, शिव शंकर आर्य, छेदी प्रसाद सिंह, निलेश कुमार यादव, अशोक पौद्दार, हीरानंद सिंह मौजूद थे. मौके पर अपने संबोधन में मिथलेश कुमार यादव ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेल बहुत जरुरी है.

khagaria

खेलने से शरीर दुरुस्त रहता है और यह अच्छे शारारिक और मानसिक व्यायाम के लिए सबसे अधिक आसान और आरामदायक तरीका है. वहीं युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने कहा कि खेल से ना सिर्फ स्वास्थ्य ठीक रहता है.

वहीं उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा इस क्षेत्र में खिलाड़ियों को लाभ नहीं देने से वो हतोत्साहित हो रहे है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण बात है. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को खिलाड़ी को प्रोत्साहित करने के लिए उचित कदम उठानी चाहिए. मौके पर प्रभात कुमार मुन्ना, आनंद गुप्ता, रौशन कुमार, अभिषेक कुमार, रविशंकर कुमार, मिथुन कुमार, प्रिंस कुमार, सुमित कुमार आदि मौजूद थे.