भाजपा की बैठक में कार्यक्रम की सफलता पर हुई चर्चा

khagaria
खगड़िया : शहर के कचहरी रोड स्थित भाजपा के जिला महामंत्री बाबूलाल शौर्य के आवास पर शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष अर्जुन कुमार शर्मा ने की. मौके पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री राधामोहन शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. बैठक में आगामी विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई.
जिसमें पंडित दीनदयाल जी के जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर हो रहे कार्यक्रम 15 दिन प्रवास पर सभी मंडलों से इस कार्यक्रम की प्रगति पूछा गया और सभी मंडल के प्रभारी से पंचायत प्रवास की जानकारी ली गई. जिसमें बूथ स्तर पर जाकर पंडित दीनदयाल जी के जीवन पर प्रकाश डालने और पंपलेट-स्टिकर घर-घर जाकर सभी व्यक्ति को देने पर चर्चा किया गया. आगामी 15 जून को ‘सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम’ पर चर्चा हुई. जो टाउन हॉल में किया जाना तय किया गया है.
khagaria
इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र जी के आगमन की स्वीकृति मिल जाने की बातें भी मौके पर कहीं गई. वहीं भारत सरकार के 3 वर्षों की उपलब्धि एवं 3 वर्ष में भारत सरकार द्वारा गरीब कल्याण के लिए चलाई गई योजनाओं पर भी विस्तारपूर्वक चर्चा किया गया. साथ ही कार्यक्रम की सफलता के लिए विभिन्न बिन्दुओं पर विचार-विमर्श किया गया.
बैठक में भाजपा नेत्री सह पूर्व विधायक चंद्रमुखी देवी, जिला महामंत्री दिनकर पासवान, उपाध्यक्ष विंदेश्वरी महतो, जिला मंत्री आलोक विद्यार्थी, जितेंद्र यादव, प्रवक्ता कुलदीप आनंद, मीडिया प्रभारी मनीष कुमार, महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुमिता देवी राय, मंडल अध्यक्ष पवन कुमार राय, सन्हौली अध्यक्ष कुंदन सिंह, अलौली प्रखंड अध्यक्ष विजय यादव, चौथम प्रखंड अध्यक्ष सुधीर यादव एवं अन्य प्रमुख भाजपा के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.