खगड़िया : अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने चलाया सफाई अभियान

खगड़िया : 25 दिसंबर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का जन्मदिवस है. भाजपा तैसी दक्षिणपंथी पार्टी में भी बाजपेयी की छवि उदार रही है इसलिए उनकी स्वीकार्यता का दायरा भी व्यापक है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा जिले के विभिन्न भागों में सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए.

अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस के अवसर पर स्वच्छता अभियान

भाजपा के सदर प्रखंड अध्यक्ष पवन कुमार राय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस के अवसर पर सदर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में स्वच्छता अभियान चलाया गया.

अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस के अवसर पर बच्चों के बीच कॉपी-कलम व चॉकलेट का वितरण

इस दौरान गांव की सड़कों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लगाकर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया. मौके पर भाजपा नेताओं के द्वारा बच्चों के बीच कॉपी-कलम व चॉकलेट का भी वितरण किया गया. इस अवसर पर भाजपा नेताओं के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री के जीवनी पर विस्तार से प्रकाश डाला और उनके सुदीर्घ जीवन की कामना की.

खगड़िया में जयंती पर याद किये गए चौधरी चरण सिंह, राजद कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

मौके पर जिला मंत्री जितेंद्र यादव, पूर्व नगर मंत्री राजेश कुमार, प्रखंड़ महामंत्री उमेश रॉय, जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार रॉय, अजीत ठाकुर, कुंदन रॉय, बाबू लाल, सरोज कुमार, अमन कुमार, राहुल कुमार, रोशन कुमार सहित भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.