बच्चों के नृत्य प्रतियोगिता का परिणाम घोषित, सभी को किया गया पुरस्कृत

khagaria

खगड़िया: शहर के बबुआगंज स्थिति श्री बड़ी दुर्गा स्थान में विगत सात दिनों से चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में नृत्य प्रतियोगिता का बुधवार की देर शाम फाइनल रिजल्ट घोषित किया गया. मौके पर प्रथम पुरस्कार के रूप में याशिका कोठारी को नगर सभापति सीता कुमारी एवं पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव के द्वारा सोने का लॉकेट एवं शील्ड दिया गया.

वहीं द्वितीय पुरस्कार के रूप में आचुकी शर्मा को नगर उपसभापति सुनील कुमार पटेल एवं सशक्त स्थायी समिति के सदस्य चंद्रशेखर कुमार के द्वारा चेन सहित चाँदी का लॉकेट दिया गया. जबकि तृतीय पुरुस्कार शगुन गोयल को बेलदौर मुखिया शशिकला देवी एवं दुर्गा पूजा समिति के उपाध्यक्ष किशोर सिंह के द्वारा दिया गया. प्रतियोगिता में पांचवें स्थान पर अंजलि शर्मा, छठे स्थान पर अंशिका कोठारी, सातवें स्थान पर अंशु कुमारी, आठवें स्थान पर आराध्या कुमारी, नवमें स्थान पर जागृति कुमारी एवं दसवें स्थान पर माही पालड़ीवाल रहीं.

khagaria1

मौके पर इन सभी को भी चाँदी का लॉकेट पूर्व पार्षद सह दुर्गा पूजा समिति के उपाध्यक्ष पप्पू यादव, दुर्गा पूजा समिति के महामंत्री धर्मेंद्र कुमार टिंकु, वार्ड पार्षद रणवीर कुमार, तदर्थ समिति के अध्यक्ष सह दुर्गा पूजा समिति के सदस्य बिनोद कुमार उर्फ गुग्गु यादव एवं सुबोध गुप्ता के द्वारा प्रदान दिया गया. वहीं नगर सभापति सीता कुमारी ने प्रतियोगिता में भाग ले रहे बच्चों की तारीफ करते हुए कहा कि बच्चों के द्वारा बहुत ही सुंदर नृत्य की प्रस्तुति की गई. कार्यक्रम सफलतापूर्वक पूरे सात दिनों तक चला. इसके लिए श्री बड़ी दुर्गा स्थान बाबुआगंज के कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं. वहीं उन्होंने उपस्थित लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं.

वहीं पूर्व नगर सभापति सह जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चों का मनोबल बढ़ता है और बच्चों में प्रतियोगिता की भावना जागृत होती है. वहीं उन्होंने दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम में अफवाहों से बचने की सलाह देते हुए शांतिपूर्ण ढंग से पूजा-अर्चना करने की बातें कहीं. मौके पर विजय सोनी, नवीन गोयनका, अजय कोठारी, युवा शक्ति छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार, रंजीत यादव आदि उपस्थित थे.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5  2.5 BHK का फ्लैट पटना में

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)