सोनेलाल जाप के परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष के पद पर मनोनीत

khagaria

खगड़िया : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के जिला कार्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्ष सह पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव के द्वारा शुक्रवार को सोनेलाल कुमार को परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया. मनोयन उपरांत सोनेलाल कुमार ने कहा कि परबत्ता प्रखंड में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए कृतसंकल्पित रहूंगा. वहीं उन्होंने प्रखंड के गरीब, दलित व निःसहाय लोगों को न्याय दिलाने के लिए काम करने की बातें कहीं. मौके पर जाप के जिलाध्यक्ष ने कहा कि जाप आज उत्तर बिहार में आए भीषण बाढ़ जैसी आपदा में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री पहुंचाने का काम कर रही है.

 

खगड़िया जिला में भी बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री नाव से पीड़ित परिवारों को उपलब्ध कराया गया. अलौली प्रखंड के शहरबन्नी पंचायत में बाढ़ पीड़ितों को पका पकाया भोजन के लिए पार्टी के तरफ से एक लाख रुपए दिया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो बिहार के लोगों के लिए हमेशा खड़ी रहती है. बात चाहे शिक्षा घोटाला व बेनामी सम्पति के विरुद्ध आवाज उठाने की हो या फिर बाढ़ पीड़ितों के समस्याओं के निदान की, हर मौके पर संगठन तैयार रहा है.

khagaria

मौके पर जाप प्रवक्ता चंद्रशेखर कुमार, वार्ड पार्षद रणवीर कुमार व दीपक चन्द्रवंशी, जाप नेता अमन शंकर सिंह, जिला महासचिव मृत्युंजय कुमार, पंचायत समिति सदस्य सह जाप महासचिव चंदन पासवान, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह, जाप सदर प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौरासिया, प्रखंड सचिव मनोज पासवान, कार्यालय प्रभारी सर्वजीत पाण्डे, जाप नेता अमीर खान सुधांशू चौधरी, राजेश पोद्दार, छात्र नेता रौशन कुमार,चंद्रजीत कुमार, आदि मौजूद थे.
(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)