खगड़िया : सीपीआई का गोगरी अंचल सम्मेलन 20 व 21 जनवरी को महेशखूंट में

खगड़िया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के गोगरी अंचल परिषद् की एक बैठक का आयोजन सोमवार को महेशखूंट कचहरी के सामुदायिक भवन में हुआ जिसकी अध्यक्षता चमक लाल सिंह के द्वारा किया गया. मौके पर सीपीआई के जिला मंत्री प्रभाकर प्रसाद सिंह ने कहा कि आज देश में पूंजीपतियों की मदद करने वालों की सरकार है जो धर्म के नाम पर देश को तोड़ने का काम कर रही है. देश में महंगाई और बेकारी की समस्या चरम पर है. ऐसे समय में सीपीआई को मजबूत किए बिना जाति और धर्म की राजनीति करने वाले पार्टी से नहीं लड़ा जा सकता है.

गोगरी अंचल सम्मेलन की तैयारी को लेकर सीपीआई की बैठक

वहीं उन्होंने कहा कि बिहार सरकार किसानों का मालगुजारी बढ़ाकर किसानों का कमर तोड़ने का काम कर रही है. पिछले 10 वर्ष से वृद्धा पेंशन की पैसा गरीबों के खाते में नहीं दिया गया है. ब्लॉक से लेकर तमाम सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. बेदखल पर्चाधारियों को दखल दिलाने में नीतीश सरकार विफल रही है.

गोगरी अंचल सम्मेलन की तैयारी को लेकर सीपीआई की बैठक

मौके पर उन्होंने गोगरी में सीपीआई को मजबूत करने का आह्वान करते हुए कहा कि उपरोक्त तमाम समस्याओं पर विचार करने हेतु सीपीआई के गोगरी अंचल परिषद का अंचल सम्मेलन 20-21 जनवरी को महेशखूंट में आयोजित किया गया है. इस अवसर पर अंचल मंत्री गणेश शर्मा के द्वारा पिछले कार्यों की रिपोर्टिंग भी की गई.

गोगरी अंचल सम्मेलन की तैयारी को लेकर सीपीआई की बैठक

खगड़िया : सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया वाजपेयी का जन्मदिन

सीबीआई के पूर्व राज्य सचिव सह पूर्व सांसद जलालुद्दीन अंसारी के निधन पर एक शोक प्रस्ताव भी लाया गया. बैठक में विन्देश्वरी साह, अरुण यादव, शालिग्राम प्रसाद, कुंदन सिंह, राजकुमार पासवान, राजमोहन चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.