युवाशक्ति के जिलाध्यक्ष पूछ रहे हैं सवाल— पप्पू यादव की लोकप्रियता से सरकार कहीं घबरा तो नहीं रही है!

खगड़िया : युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा है कि राज्य सरकार द्वारा साजिश के तहत युवाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को झूठे मुकदमों में फंसा कर परेशान किया जा रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि IGIMS  में प्रशासनिक अधिकारी से अनुमति के बाद सांसद पप्पू यादव ने ‘आपका सेवक आपके द्वार’ अभियान के तहत मरीजों एवं उनके परिजनों से मिलकर समस्याएं सुनी.

युवा शक्ति का प्रेस कॉन्फ्रेंस

मरीजों के बीमारी के संबंध में संबंधित डॉक्टरों से बात भी किया. इस दौरान सांसद ने करीब 100 मरीजों को दवाई के लिए आर्थिक मदद भी दिया. लेकिन इतनी बड़ी जनसेवा करने के बावजूद भी सांसद के खिलाफ शास्त्री नगर थाना में प्रशासनिक अधिकारियों के दबाव में मुकदमा दर्ज कराया जाना दुखद है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करना सांसद का संवैधानिक दायित्व है और इसे कोई रोक नहीं सकता है.

खगड़िया : कौशल विकास केन्द्र पर मनाया गया युवा दिवस

सांसद द्वारा रोजाना हजारों लोगों के दुख में सहयोग कर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिशें की जाती रही हैं. लेकिन सांसद पप्पू यादव के लोकप्रियता से घबरा कर सरकार द्वारा इस तरह की ओछी हरकत की जा रही है जो कि बेहद ही निंदनीय है. मौके पर युवा शक्ति मानसी के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष मनीष, कुमार जिला सचिव कैलाश कुमार यादव आदि मौजूद थे.