मुख्यमंत्री द्वारा किया गया हर वादा हो रहा पूरा : सदर विधायक

खगड़िया : जदयू के अलौली प्रखंड का कार्यकर्ता सम्मेलन बुधवार को अलौली के राज्य संपोषित उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित किया गया. मौके पर सदर जदयू विधायक पूनम देवी यादव मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थी. वहीं उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने हर वादे को पूरा करने का काम कर रहे हैं. बात चाहे दहेज प्रथा व बाल विवाह के खिलाफ अभियान का हो या फिर सात निश्चय का संकल्प का, वो हर जगह खड़ा उतरे है. वहीं उन्होंने सरकार की योजनाओं व उनके विकास के कार्यों को गांवों व कस्बों तक पहुंचाने का कार्यकर्ताओं से अपील किया.

मौके पर युवा नेता साम्ब वीर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शिक्षा, स्वास्थ्य सहित अन्य क्षेत्रों के विकास कार्यों की प्रशंसा करते हुए उनके द्वारा चलाए जा रहे दहेज प्रथा व बाल विवाह के खिलाफ अभियान में भी सहयोग देने की अपील की. साथ ही उन्होंने पूर्व विधायक रणवीर यादव एवं सदर विधायक द्वारा किये गये कार्यों पर प्रकाश डालते हुए उन्हें जिले के हर जरूरतमंदों के साथ खड़ा रहने वाला नेता बताया.

इस अवसर पर उपस्थित जदयू के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने संगठन की मजबूती पर चर्चा करते हुए 21 जनवरी को आयोजित होने वाले मानव श्रृंखला निर्माण को सफल बनाने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया.मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष साधना देवी,सुबोध पटेल सहित पार्टी के कई वरीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*