खगड़िया : युवा शक्ति का हुआ विस्तार, संपत बने मैरा पंचायत के अध्यक्ष

खगड़िया : जिले के गोगरी प्रखंड अंतर्गत मैरा पंचायत के लछमिनियां गांव में रविवार को युवा शक्ति की एक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता डॉ. मदन कुमार तथा संचालन भरत कुमार भारती ने किया. मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने अपने संबोधन में कहा कि युवा ही देश के भविष्य हैं. लेकिन सरकार युवाओं का इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ वोट लेने के लिए करती है. वर्तमान सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है.

वहीं उन्होंने उपस्थित युवाओं से कहा कि बिहार में एक सर्वमान्य नेता युवा शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ही हैं जो प्रत्येक दिन न सिर्फ गरीबों और पीड़ितों के दु:खों को सुनते हैं बल्कि उन्हें आर्थिक मदद भी करते है. वहीं युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि समाज में फैले कुव्यवस्था व भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने की काम संगठन करती रही है. साथ ही साथ युवा शक्ति के कार्यकर्ता जिले के विभिन्न गांवों का भ्रमण कर युवाओं को संगठन से जोड़ने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जाति व पार्टी का हवाला देकर युवाओं की जिन्दगी से खिलवाड़ करने वाले नेताओं को मुंहतोड़ जबाव देने का काम भी संगठन के कार्यकर्ता कर रहा हैं. बैठक को जिला महासचिव राजेश यादव, प्रखंड अध्यक्ष अशोक पंत आदि ने भी संबोधित किया और कहा कि यहां के राजनेताओं द्वारा इस क्षेत्र को गुलाम बनाकर रखा दिया गया है. यहां शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, बिजली की स्थिति बद से बदतर है.

इस अवसर पर संगठन का विस्तार करते हुए प्रेम कुमार को प्रखंड उपाध्यक्ष पद पर, संपत यादव को मैरा पंचायत के अध्यक्ष, राकेश सिंह को पंचायत उपाध्यक्ष, जितेंद्र सिंह को पंचायत महासचिव, भरत भारती को पंचायत सचिव, परशुराम यादव को पंचायत कोषाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया.

खगड़िया: एस ड्राइव में धराये आधे दर्जन से अधिक अभियुक्त

खगड़िया : महादलित विकास मिशन से प्रशिक्षित छात्र रोजगार नहीं मिलने से आक्रोशित

मौके पर दीपक यादव, कृष्णमोहन यादव, रुदल यादव, मनीष यादव, अमलेश सिंह, भूषण पंडित, रविंद्र यादव, अमर यादव, सुमन कुमार, संतोष कुमार, सनोज कुमार, पीयूष कुमार, पांडव कुमार, सुधीर सिंह व अदालत सिंह ने युवा शक्ति की सदस्यता ग्रहण की.