ऑटो व ई-रिक्शा के पलटने से चार यात्री घायल

खगड़िया : जिले के खगड़िया-अलौली पथ पर बछौता-मथुरापुर पंचायत के सीमा के पास शनिवार को अनियंत्रित गति से आ रहे आॅटो एवं ई-रिक्शा के बीच हुई भिड़ंत में दोनों ही वाहन सड़क के किनारे के गड्ढे में पलट जाने की खबर मिली है.
इस हादसे में ई-रिक्शा पर सवार सास-बहू और पोता के साथ-साथ ऑटो का चालक भी जख्मी हो गया. आॅटो चालक की पहचान जिले के अलौली थाना क्षेत्र के चातर निवासी अशोक पासवान के रूप में की गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बहरहाल सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. घायल बछौता गांव निवासी नुरेशा खातून, उनकी पुत्रवधू रेशमा खातून एवं पोता कैसर अली डाक्टर से इलाज के उपरांत जिला मुख्यालय से ई-रिक्शा पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में जैसे ही ई-रिक्शा मथुरापुर- बछौता के समीप खगड़िया-अलौली पथ पर पहुंचा कि पीछे से तेज गति से आ रहे ऑटो ने ऑवर टेक करने के चक्कर में रिक्शा को चपेट में ले लिया जिससे अनियंत्रित होकर ऑटो के साथ-साथ ई-रिक्शा भी गड्ढे में जा गिरा.
 वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलते ही आस-पास के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ पड़ी और आनन-फानन में सभी जख्मियों को सदर अस्पताल लाया गया.