खगड़िया: सड़क पर दौड़ रही मौत बनकर रफ्तार, फिर एक बच्ची हुई शिकार

khagaria
सड़क हादसा

खगड़िया : जिले में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है. गुरूवार को जिले में सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई थी. वहीं शुक्रवार की सुबह भी सड़क दुर्घटना में एक मासूम की मौत होने की खबर मिली है. नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 के बलुवाही निवासी सिकंदर मल्लिक की 14 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी एवं छोटू मल्लिक के 6 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई.

घटना के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने 6 वर्षीय मनीषा कुमारी को मृत घोषित कर दिया.

 

वहीं ज्योति कुमारी की इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक व घायल एन.एच.31 की सड़क को पार कर किराना दुकान से सामान लेने गई थी.

वापस घर लौटने के क्रम में सड़क पार करते वक्त पूरब दिशा से तेज रफ्तार से आ रही एक वाहन नें दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों एवं परिजनों के द्वारा दोनों घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

जहां चिकित्सक ने 6 वर्षीय मासूम को मृत घोषित कर दिया. जबकि ज्योति कुमारी अस्पताल में इलाजरत है. बच्ची की मौत की खबर से मोहल्ले में मातम छा गया है. वहीं उनके परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है. वहीँ दूसरी ओर मृत बच्ची के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर एन एच 31 के बलुआही बस स्टेंड के पास सड़क को जाम कर दिया है.