खगड़िया : आधी बोतल शराब ने खिला दी हवालात की हवा, गाड़ी भी जब्त

खगड़िया : वैसे तो अधिक यादव ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि शराब की चंद बूंदें ही उनके लिए एक बड़ी आफत खड़ा कर देगा. बात शराब की महज आधी बोतल की थी. लेकिन वहीं शराब उन्हें भारी पर गया और पुलिस ने न सिर्फ उसे गिरफ्तार कर लिया बल्कि उसके वाहन को भी जब्त हो गई. मामला जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र से सामने आया है.पुलिस कप्तान मीनू कुमारी के दिशा निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में शराबियों और शराब के अवैध कारोबारियों के विरूद्ध चलाये जा रहे सर्च अभियान में मोरकाही थाना की पुलिस ने एक वाहन से मॅकडॉबेल ब्रांड की विदेशी शराब की आधी बोतल बरामद की.

बोतल में महज दो सौ एमएल शराब थी. मौके पर ही पुलिस ने अलौली थाना क्षेत्र के मछरा गांव निवासी रामपदारथ यादव के पुत्र अधिक यादव को गिरफ्तार कर लिया.

शराब के साथ पकड़े गए

वहीं बीआर-09एच-8587 नंबर की बोलेरो को भी जब्त कर लिया गया. बहरहाल अधिक यादव के खिलाफ मोरकाही थाना में उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम के तहत कांड संख्या 28/18 दर्ज कर लिया गया है.

शराब के साथ पकड़े गए, वाहन जब्त

दूसरी तरफ मोरकाही थाना की पुलिस ने ही एक बाइक से रॉयल स्टेग ब्रांड के 375 एमएल पैक की 10 बोतलें बरामद की है. मौके से पुलिस ने दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया है जिसमें से एक की पहचान जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र के खैराडीह निवासी अरविन्द पोद्दार के 20 वर्षीय पुत्र मदन पोद्दार के रूप में हुई है.

देखें वीडियो –  #तेजस्वीयादव का दिल टूट गया है बिहार के सीएम से .. कह रहे हैं… बिलकुल स्वागत नहीं करेंगे #नीतीशकुमार का यहां…

वहीं दूसरा जिले के चित्रगुप्तनगर थाना क्षेत्र के सन्हौली निवासी रणविजय अंबष्ट का 19 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में मदन पोद्दार भी सन्हौली में ही रहा करता था.

खगड़िया : मां की आशिकी ने बच्चों से छीना पिता का साया, प्रेमी ने ली पति की जान

CBSE की 10 वीं और 12 वीं की रद्द परीक्षा को लेकर बड़ी घोषणा
#CBSE #ScheduleOfReExamination #LiveCities

मौके से पुलिस ने बीआर-34जे-2494 नंबर की होन्डा साइन बाइक भी जब्त कर लिया है.