खगड़िया : रालोसपा की शिक्षा सुधार-मानव कतार कल, नवमनोनीत राजद प्रदेश अध्यक्ष को बधाई

खगड़िया : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष अमित कुमार मंटू ने सोमवार को आयोजित प्रेसवार्ता में 30 जनवरी को महात्मा गांधी के शहादत दिवस पर पार्टी द्वारा आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रम ‘शिक्षा सुधार-मानव कतार’ की सभी तैयारियां पूरी कर लिए जाने की बातें कही हैं. वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी सुप्रीमो केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा के आह्वान पर शिक्षा में सुधार के लिए शिक्षाग्रह कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जिले के 129 पंचायतों में ‘शिक्षा सुधार-मानव कतार’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है.

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष अमित कुमार मंटू ने सोमवार को प्रेसवार्ता आयोजित की

मौके पर उन्होंने राजग के घटक दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं से भी एक मंच पर आने की अपील करते हुए कहा कि कार्यक्रम को जाति व पार्टी का भेदभाव मिटाकर सफल बनायें और शिक्षा में सुधार के दिशा में उठाए गए इस कदम को मजबूत करने में सहयोग दें. मौके पर प्रदेश संगठन सचिव शैलेंद्र कुमार वर्मा, युवा राष्ट्रीय महासचिव रोहित रंजन, सदर प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद साकिब अहमद आदि मौजूद थे.

नवमनोनीत राजद प्रदेश अध्यक्ष को बधाई

राजद मजदूर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पद पर चंदन कुमार चौधरी को पुऩः मनोनीत किये जाने पर मजदूर प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मौसम कुमार गोलू सहित राजद के अन्य कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी है. प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए राजद मजदूर प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के प्रति आभार व्यक्त किया है.

वहीं उन्होंने कहा है कि चंदन कुमार चौधरी को फिर से इस पद पर मनोनीत किए जाने से संगठन और अधिक मजबूत होगा. क्योंकि पिछले कई वर्षों से इनके द्वारा मजदूर प्रकोष्ठ का संचालन किया गया है और इस प्रकोष्ठ की कमियों की उन्हें जानकारी है.

देखें Video : दिल खोलकर पूनम महाजन ने की तारीफ, लोग हुए गदगद… 

साथ ही राजीव कुमार, राजकुमार, एकलव्य कुमार, शशि कुमार, विक्की कुमार, रोहित कुमार सहित दर्जनों अन्य राजद कार्यकर्ताओं ने भी चंदन चौधरी के मनोनयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है.

खगड़िया : मांगों के समर्थन को लेकर AICTU का जेल भरो सत्याग्रह व धरना-प्रदर्शन