खगड़िया में पॉल्ट्री फार्म की आड़ में कर रहे थे धंधा, पुलिस ने अवैध फैक्ट्री का किया खुलासा

अवैध फैक्ट्री, शराब बरामद, मुर्गी पॉल्ट्री फार्म, khagaria police, bihar news, हिन्दी समाचार, न्यूज़, समाचार

खगड़िया: बड़ी खबर आ रही है बिहार के खगड़िया से. जहां पुलिस ने अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. घटना गंगौर थाना के पास की बताई जा रही है. पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर एक मुर्गी पॉल्ट्री फार्म में छापेमारी की. बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की अवैध फैक्ट्री चलायी जा रही है. बस फिर क्या क्या पुलिस के एएसपी ने अभियान चलाकर पॉल्ट्री फार्म में छापा मारा और उन्हें सफलता भी मिली.

हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस ने अवैध शराब निर्माण कर रही भट्ठी का खुलासा किया. पॉल्ट्री फॉर्म की आड़ में देसी, विदेशी शराब के निर्माण कार्य चल रहा था. छापेमारी के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में शराब निर्माण का सामान भी मिला.

खगड़िया के एएसपी अभियान राजकुमार राज ने बताया कि पिछले कई दिनों से मुर्गी पॉल्ट्री फार्म की आड़ में शराब निर्माण का धंधा जारी था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की. पुलिस की छापेमारी के दौरान कारोबारी भागने में सफल हो गए.

एएसपी ने बताया कि पुलिस शराब की तस्करी और निर्माण करने वाले लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. बिहार में शराबबंदी कानून के लागू हुए दो साल से ज्यादा का वक्त गुजर गया है लेकिन शराब की तस्करी और इसका अवैध निर्माण लगातार जारी है. इस कड़ी में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में भी पुलिस ने शराब की बरामदगी की है.