परबत्ता विधायक की उपस्थित में खगड़िया में राजद के दर्जनों कार्यकर्ता जदयू में हुए शामिल

खगड़िया : जिले के परबत्ता विधान सभा क्षेत्र से राजनीति की एक बड़ी उलट-फेर की खबर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय जनता दल के परबत्ता के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सहित राजद के दर्जनों कार्यकर्ता परबत्ता के जदयू विधायक आरएन सिंह एवं जदयू के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार की उपस्थित में पाला बदलते हुए जदयू में शामिल हो गये हैं. जदयू में इससे खुशी की लहर देखी जा रही है. माना जा रहा है कि जिले में इससे पार्टी की स्थिति मजबूत होगी और विपक्षी खेमे में मायूशी छाएगी. इसे जदयू कार्यकर्ता अपनी प्रतीकात्मक जीत के तौर पर देख रहे हैं.

राजद के दर्जनों कार्यकर्ता जदयू में शामिल

राजद से जदयू में शामिल होने वालों की सूची में परबत्ता प्रखंड के पूर्व राजद अध्यक्ष निरंजन यादव सहित राजद कार्यकर्ता बरेठा के कृष्णदेव यादव, पूर्व राजद प्रखंड अध्यक्ष दशरथ यादव, पिपड़ालतीफ के मुखिया प्रतिनिधि रामविलास शर्मा, शेर के राजद कार्यकर्ता मिथलेश यादव, खीराडीह के नंदकिशोर यादव व अवध किशोर यादव, परबत्ता के शंभू यादव, मड़ैया के शंभू यादव, बैसा के सुकेश कुमार उर्फ सुनील यादव व राजेश कुमार यादव, यदुवंशनगर के कर्ण कुमार यादव, लगार के रंजीत मंडल व जयजय राम यादव, रामपुर गोगरी के पप्पू साह व रामानंद तांती, करना के सुधीर कुमार, कुल्हड़िया के मोहम्मद आसो अली, बंदेहरा के मोहम्मद जब्बर व बिरो यादव एवं शिशवा के अमर यादव का नाम शामिल हैं.

राजद के दर्जनों कार्यकर्ता जदयू में हुए शामिल

मौके पर विधायक के द्वारा जदयू की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी नवांगनतुकों को माला पहना कर स्वागत किया गया. वहीं निरंजन यादव को जदयू का कार्यकारिणी प्रखंड अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई. बहरहाल 21 राजद के सक्रिय कार्यकर्ताओं के एक साथ पाला बदलने से परबत्ता राजद टीम में हलचल मच गई है.