खगड़िया : फुटबाॅल प्रतियोगिता में जलकौड़ा व खगड़िया की टीम ने जीते अपने मैच

खगड़िया : मानसी के रेलवे मैदान में चल रहा 10वां स्व. विजय कुमार यादव मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का सातवां मैच बुधवार को आजाद स्पोर्टिंग क्लब जलकौड़ा बनाम हिंद क्लब लाभगांव के बीच खेला गया जिसमें आजाद स्पोर्टिंग क्लब जलकौड़ा की टीम ने लाभगांव की टीम को 4-0 से मात दे दिया. मैच के मुख्य रेफरी की भूमिका में पप्पू रजक व सहायक रेफरी के तौर पर दयानंद राम व सिदेश सिद्धार्थ मौजूद थे. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में चंद्रशेखर मंडल एवं धर्मेंद्र कुमार उपस्थित थे.

खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते मुख्य अतिथि

टूर्नामेंट का आठवां मैच भी बुधवार को ही स्टूडेंट क्लब शालीग्रामी बनाम टाउन क्लब खगड़िया के बीच खेला गया जिसका उद्घाटन राजद मजदूर प्रकोष्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष मौसम कुमार गोलू, नशामुक्त भारत के संस्थापक प्रेम कुमार यशवंत तथा मानसी के उप प्रमुख हीरालाल यादव ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया. मौके पर अपने संबोधन में मौसम कुमार गोलू ने कहा कि स्व. विजय बाबू बेहतरीन समाजसेवी के साथ-साथ काफी अच्छे फुटबॉलर भी थे.

खगड़िया : युवा शक्ति के नेता मिले सीओ से, समस्या का समाधान नहीं होने पर आंदोलन का एलान

खगड़िया : ठंड ने ले ली अधेड़ की जान, शासक-प्रशासक पर जमकर बरसे राजद प्रखंड अध्यक्ष

उन्होंने कहा कि खेल से ही हम समाज के अंदर फैले भेद-भाव को जड़ से समाप्त कर सकते हैं. वहीं उन्होंने टूर्नामेंट के आयोजको की भी काफी सराहना किया. इस मैच में मुख्य रेफरी की भूमिका में राहुल कुमार मंडल तथा सहायक रेफरी के रूप में दयानंद राम एवं सिदेश मौजूद थे जिसमें क्लब खगड़िया कि टीम ने 1-0 से मात देकर बाजी मार दिया. मौके पर युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, शिव शंकर आर्य, रतन कुमार, नवजोत कुमार, श्रवण कुमार, नितिन कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद थे.