खगड़िया : प्रखंड स्तरीय विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम के मद्देनजर जदयू की बैठक

खगड़िया : जनता दल (यू.) की एक बैठक गुरूवार को जिले के चित्रगुप्तनगर स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार के द्वारा किया गया. इस अवसर पर आगामी 25 फरवरी से जिले के विभिन्न प्रखंड मुख्यालयों में आयोजित होने वाले विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम की सफलता के मद्देनजर विस्तार से चर्चा की गई. वहीं बताया गया कि इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों की जानकारी दी जायेगी और साथ ही इन कार्यों की समीक्षा भी किया जायेगा.

मौके पर विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम के प्रभारी एवं मुख्य प्रशिक्षकों के नामों की प्रखंडवार सूची भी जारी की गई. जिसमें सदर प्रखंड प्रभारी के रूप में रामचन्द्र सदा तथा विशेष प्रशिक्षक के तौर पर सुनील कुमार, ललित चौधरी, दिनेश महतो व मोहम्मद फिरदौस का नाम शामिल था. वहीं मानसी प्रखंड के लिए प्रभारी के तौर पर अरूण कुमार यादव एवं विशेष प्रशिक्षक के रूप में योगेन्द्र सिंह, प्रमोद कुमार सिंह, नीलम वर्मा व अविनाश पासवान का नाम शुमार था. जबकि चौथम प्रखंड के प्रभारी के रूप में मनोज कुमार सिंह एवं विशेष प्रशिक्षक के तौर पर पंकज पटेल, संजय कुमार सिंह, रूस्तम अलि, लालपरी देवी व अमरेन्द्र कुमार का नाम सूची में अंकित था.

इसी प्रकार अलौली प्रखंड के लिए सुबोध पटेल का नाम प्रभारी के रूप में एवं बबलू मंडल, मोहम्मद साहबुद्दीन, विक्रम कुमार व नीरा देवी का नाम विशेष प्रशिक्षक के तौर पर शामिल था. वहीं बेलदौर प्रखंड प्रभारी के रूप में परमानन्द राय एवं विशेष प्रशिक्षक के तौर पर राजेश कुमार सिंह, मनीषा देवी, जय कुमार सिन्हा, मोहम्मद सैयद नैसर रवा आदिव का नाम शुमार था. जबकि गोगरी प्रखंड प्रभारी के रूप में दीपक सिंह एवं विशेष प्रशिक्षक के तौर पर अशोक सिंह, अरूण केशरी, मोहम्मद जियाउल हक, चंदन कश्यप, पृथ्वी चन्द्र सिंह व अंजु देवी का नाम अंकित था.

खगड़िया: अराजकता की अकड़ से पनाह मांग रही प्रशासनिक व्यवस्थाएं

वहीं परबत्ता प्रखंड प्रभारी के रूप में अरविन्द मोहन एवं विशेष प्रशिक्षक के तौर पर राजकिशोर यादव, डॉ.इन्द्र भूषण कुशवाहा व कुन्दन कुमारी का नाम शामिल था. बैठक में जदयू नेता मनोज कुमार सिंह, पंकज कुमार पटेल, राजकिशोर यादव, योगेन्द्र सिंह, जय कुमार सिन्हा, अंजू देवी, फुलेश्वर प्रसाद, संजय कुमार, चंदन कश्यप, परमानंद सिंह, रूस्तम अली, खड़ग कुमार विजय, लोहा सिंह, राजनीति सिंह, नंदलाल मंडल, मंटुन, नीलम वर्मा, अमरकांत वर्मा, सुनील कुमार, राकेश कुमार, मनीषा देवी, प्रमोद कुमार, पार्वती देवी, गगन कुमार, मंकेश कुमार आदि उपस्थित थे.