खिलाड़ियों को संगठन से जोड़ने के लिए जदयू खेल प्रकोष्ठ चलायेगी मुहिम

khagaria

खगड़िया : शहर के सीढ़ी घाट स्थित जिला जदयू खेल प्रकोष्ठ कार्यालय में रविवार को खेल प्रकोष्ठ की एक मासिक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष संजय कुमार के द्वारा एवं संचालन खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रभाकर चौधरी के द्वारा किया गया.
इस अवसर पर प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजनाओं का मॉनीटरिंग कार्यकर्ता करें. साथ ही उन्होंने प्रखंड संगठन को पंचायत स्तर तक सशक्त बनाने पर बल दिया.

 

वहीं उन्होंने सात निश्चय योजना का कार्य जिले के सभी प्रखंडों में धरातल पर सुनिश्चित करने की बातें कहीं. मौके पर उन्होंने संगठन की मजबूती पर बल देते हुए कहा कि खिलाड़ियों को बढ़ावा देने को लेकर हमारे प्रकोष्ठ के सदस्य काम करें.

 

साथ ही ऐसे युवकों को भी पार्टी में शामिल करने के लिए मुहिम चलाएं. उन्होंने कहा कि जिला में खेल के क्षेत्र के प्रतिभाओं को हर सुविधा मुहैया कराई जायेगी.

khagaria

बैठक में अलौली प्रखंड अध्यक्ष सिकंदर महतो, जिला महासचिव जय प्रकाश मौर्य, जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार, महिला प्रकोष्ठ के कुमारी निर्मला, चंदन कुमार, नगर उपाध्यक्ष फनटूश महतो, रौशन आदि मौजूद थे.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)