खगड़िया में जन अधिकार छात्र परिषद् की चौथम प्रखंड इकाई का हुआ विस्तार

खगड़िया : जन अधिकार छात्र परिषद् की एक बैठक मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित किया गया जिसमें संगठन के चौथम प्रखंड कमेटी का विस्तार किया गया. मौके पर छात्र परिषद जिला अध्यक्ष सुमित कुमार ने अविनाश कुमार राज को प्रखंड अध्यक्ष, प्रीतम कुमार सानू को कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष, अमन राज को प्रखंड उपाध्यक्ष, कमल किशोर को प्रखंड महासचिव, मुकेश कुमार को सचिव बनाया गया. इस अवसर पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के जिलाध्यक्ष दीपक चंद्रवंशी एवं युवा शक्ति के जिला अध्यक्ष चंदन सिंह भी उपस्थित थे.

अपने संबोधन में जिलाध्यक्ष दीपक चंद्रवंशी ने कहा कि जन अधिकार पार्टी एवं युवा शक्ति के द्वारा किए गए जनहित के कार्यों को गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा. साथ ही उन्होंने गांव-गांव तक सदस्यता अभियान चलाए जाने की बात कही.

मौके पर युवा शक्ति के जिला अध्यक्ष चंदन सिंह ने कहा कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था पूर्णरूपेण चौपट हो गई है और बिहार सरकार अपनी ब्रांडिंग में लगी हुई है.

‘नदी बचाओ, जीवन बचाओ’ अभियान में खगड़िया पहुंचे संचालक, किया गया भव्य स्वागत

कभी शराब के नाम पर तो कभी दहेज के नाम पर जनता के साथ छल किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने छात्र-युवा और नौजवानों के जीवन के साथ खिलवाड़ को बर्दाश्त नहीं किये जाने की बातें कहीं. जन अधिकार छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष सुमित कुमार ने कहा कि पप्पू यादव की विचारधारा पर चलते हुए उनके हाथों को मजबूत करना है.

उन्होंने छात्र हित में उनकी समस्याओं को लेकर आंदोलन करते रहने की बातें कहीं. मौके पर जाप के सदर प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौरसिया, युवा शक्ति नेता अमित भास्कर, निरंजन कुमार रंजन, छात्र नेता अभिषेक कुमार आदि उपस्थित थे.