खगड़िया : जदयू कार्यकर्ताओं के होली मिलन समारोह में जोगीरा ने मचाई धूम

खगड़िया : जनता दल (यू) के चित्रगुप्तनगर नगर स्थित जिला कार्यालय में मंगलवार को ‘होली मिलन समारोह’ का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व जदयू के जिला महासचिव बबलू मंडल ने किया. इस अवसर पर जदयू उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय खंडेलिया ने शिरकत कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया. धीरे-धीरे जदयू के स्थानीय कार्यकर्ता भी आयोजन स्थल पर पहुंचते गये और फिर तो माहौल पर पूरी तरह होली का रंग चढ गया. उत्सवी माहौल में लोगों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा होली की बधाई दी.

वहीँ इस मौके पर सभी ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां व्यक्त की गई. मौके पर लोगों ने अबीर-गुलाल के साथ फूलों से भी होली खेली. इस दौरान हारमोनियम, ढोल और झाल-मजीरे की ताल पर जोगीरा के भी रंग खूब बरसे. कार्यक्रम के अंत में जदयू कार्यकर्ताओं ने लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में होली का पर्व मनाने का आह्वान किया. साथ ही नशा मुक्त होली मनाने की बल देते हुए सूबे की बेहतरी व देश की समृद्धि की कामना की गई.

मौके पर जदयू के जिला प्रवक्ता अरबिन्द मोहन,जदयू उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बिक्रम यादव, पुरुषोत्तम अग्रवाल, विकाश कुमार सिंह, जिला परिषद के सदस्य योगेंद्र सिंह, विजेंद्र यादव, संदीप केडिया, दिनेश महतो, छोटू पोद्दार, प्रमोद ठाकुर, कुलदीप कुमार, सिकंदर चौधरी, खुशीलाल चौधरी, कारेलाल चौधरी सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

उल्लेखनीय है कि जिले के सातों प्रखंड में जदयू कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम के आयोजन की सफलता को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता व नेताओं के द्वारा कड़ी मशक्कत की गई थी. कार्यक्रम की सफलता के बाद मंगलवार को जदयू कार्यकर्ता पूरे उत्साह में दिखे. वहीं सभी ने हंसी-ठिठोली का जमकर लुप्त उठाते हुए अपनी-अपनी थकान को मिटाने में कोई कसर नहीं छोडी.

खगड़िया : नगर परिषद् सशक्त स्थायी समिति की बैठक में की गई आय-व्यय की समीक्षा