खगड़िया में कार से देसी शराब की बड़ी खेप बरामद, एक गिरफ्तार

खगड़िया: पुलिस कप्तान मीनू कुमारी के निर्देश पर जिले में शराब कारोबारियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बीती रात नगर थाना की पुलिस के द्वारा शहर के एक पेट्रोल पंप पर खड़ी दो कारों की जब तलाशी ली गई तो उन्हें मशालेदार शराब की एक बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हाथ लगी. मामले पर नगर थानाध्यक्ष रामदुलार प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने वहां खड़ी BR-9R-9398 नंबर की मारूती सुजुकी कार से 200 एमएल पैक की 590 पॉउच मशालेदार शराब बरामद किया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहीं खड़ी एक दूसरी हुडंई सेन्ट्रों कार नंबर WB-02P-8762 से 200 एमएल पैक की ही 980 पॉउच मशालेदार शराब बरामद किया. मौके से पुलिस ने बलुआही निवासी नंद देव यादव को भी गिरफ्तार करते हुए दोनों ही कारों को भी जब्त कर लिया है. दूसरी तरफ नगर थाना की ही पुलिस के द्वारा बुधवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर शहर के बखरी बस स्टैंड से वाहन चेकिंग के दौरान एक अपाची मोटरसाईकिल से 180 एमएल पैक की 43 बोतल, 375 एमएल की 14 बोतल एवं 750 एमएल की 20 बोतलें विदेशी शराब बरामद की गई.

खगड़िया : मानवाधिकार दिवस पर कोशी काॅलेज में हुआ सेमिनार का आयोजन

मौके से BR-34K-7828 नंबर की मोटरसाईकिल जब्त करते हुए पुलिस ने चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र के आवास बोर्ड निवासी पुनीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बुधवार को ही नगर थाना पुलिस के द्वारा आर्म्स एक्ट के एक प्राथमिक अभियुक्त बलुआही निवासी सन्नी यादव के गिरफ्तारी की भी खबर है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*