सजी थी महफिल, छलक रही थी जाम, फिर पहुंच गई पुलिस

खगड़िया : शराबबंदी के बावजूद दो शराबियों को शराब की महफिल सजाना महंगा पड़ गया. जाम पर जाम का दौर चल ही रहा था कि पुलिस को इसकी भनक मिल गई और त्वरित कार्रवाई करते हुए जैसे ही पुलिस वहां पहुंची कि शराबियों का सारा नशा ही उतर गया. मौके से हथियार भी बरामद होने की खबर है.

मामला जिले के गोगरी थाना क्षेत्र का है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गोगरी थाना की पुलिस को सूचना मिली कि अनुमंडल मुख्यालय के निकट बड़ी चक मुहल्ले में शराब का अवैध कारोबार सहित शराब का सेवन भी किया जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर गोगरी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह के नेतृत्व में चिन्हित स्थल पर की गई छापमारी की गई, जिसमें दो शराबी शराब का सेवन करते हुए पुलिस के हत्थे चढ गए. मौके से पुलिस ने रॉयल स्टेग ब्रांड की विदेशी शराब की एक आधी बोतल सहित दो सील पैक बोतल भी बरामद किया है.

तलाशी के दौरान एक देशी रायफल भी बरामद होने की खबर है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों में से एक की पहचान गोगरी थाना क्षेत्र के बड़ी चक निवासी सुरेंद्र सिंंह के पुत्र रवीन्द्र कुमार सिंह तथा दूसरा उसी मुहल्ले के अशोक शर्मा के पुत्र प्रिंस कुमार के रुप में हुई है. बहरहाल पुलिस गिरफ्तार दोनों युवकों से पूछताछ में जुटी हुई है.