खगड़िया में कुंदन बने युवा शक्ति चौथम प्रखंड के प्रधान महासचिव

युवा शक्ति चौथम प्रखंड के प्रधान महासचिव कुंदन

खगड़िया : जिले के चौथम प्रखंड के रोहियार पंचायत में बुधवार को युवा शक्ति की एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में पंचायत कमिटि के विस्तार के मद्देनजर विस्तृत चर्चाएं हुईं. कार्यक्रम की अध्यक्षता सामाजिक कार्यकर्ता कुंदन कुमार तथा संचालन प्रखंड सचिव डोमन सदा के द्वारा किया गया. मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जाप के युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष यादव ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार आमलोगों के साथ छल कर रही है. गांव के लोग वृद्धापेंशन का लाभ लेने के लिए नेता से लेकर अधिकारी तक के दरवाजा खटखटाते नजर आ रहे हैं. लेकिन इनका कोई सुनने वाला नहीं है.

वहीं युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि यहां के लोगों का इस्तेमाल सिर्फ वोट के लिए किया जाता है.साथ ही उन्होंने कहा कि बलकुंडा के सैकड़ों लोगों के पुनर्वास के लिए जमीन खरीदा गया, लेकिन भू—माफिया और पदाधिकारी के मिलीभगत से गरीबों को जमीन पर कब्जा नहीं करवाया जा रहा है.

युवा शक्ति चौथम प्रखंड के प्रधान महासचिव कुंदन

इस अवसर पर युवा शक्ति के वरिष्ठ नेता शशिभूषण सिंह व प्रखंड अध्यक्ष मन्नान बादल ने कहा कि रोहियार पंचायत के लोगों को चलने के लिए सड़क नहीं है. यहां के लोग जब बीमार पड़ते हैं तो उन्हें डॉक्टर के पास खटियारूपी एम्बुलेंस से ले जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है. वहीं उन्होंने शिक्षा की स्थिति बदतर बताते हुए कहा कि यहां के स्कूलों में शिक्षक रोजाना स्कूल नहीं आते हैं और साथ ही आमलोगों को सरकारी सुविधा लेने के लिए दलालों का सहारा लेना पड़ता है.

खगड़िया में कम्युनिस्ट नेता नंदकिशोर यादव पंचतत्व में विलीन

खगड़ियाः टेंट हाउस में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

खगड़िया में भीषण रोड एक्सीडेंट, वाहन के परखच्चे उड़ गये, दो की मौत

वहीं संगठन को विस्तार करते हुए कुंदन कुमार को चौथम प्रखंड के प्रधान महासचिव, राजकुमार सिंह को रोहियार पंचायत का अध्यक्ष, सुरेंद्र राम को पंचायत उपाध्यक्ष, अभय कुमार को पंचायत महासचिव, संजय ठाकुर व पंकज सिंह को पंचायत सचिव मनोनीत किया गया.

मौके पर युवा शक्ति के नेता जयशंकर सुमन, ग्रीस यादव, कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष मुकेश यादव, कन्हैया कुमार, रुपक कुमार, छत्री यादव, प्रभात कुमार, सत्यम कुमार, अभिनंदन कुमार, प्रशांत कुमार, राणा कुमार, राघो सिंह, अजीत कुमार, रामोतार चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.