खगड़िया : युवा शक्ति के नेता मिले सीओ से, समस्या का समाधान नहीं होने पर आंदोलन का एलान

खगड़िया : युवा शक्ति के गोगरी प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार पंत के नेतृत्व में लोगों ने बुधवार को गोगरी के अंचल अधिकारी से मिलकर एक आवेदन देते हुए वहां की स्थानीय समस्याओं से अवगत कराया. मौके पर अशोक कुमार पंत ने बताया कि राजस्व कर्मचारी दलाल के माध्यम से रिश्वत लेते हैं. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. बावजूद इसके भ्रष्ट पदाधिकारी पर कार्रवाई नहीं हुई. वहीं उन्होंने पीएम हाई स्कूल शिरनियां की जमीन के बंदर बांट की बात बताते हुए कि इस हाईस्कूल की जमीन का प्रत्येक वर्ष सीओ कार्यालय से बंदोबस्त किया जाता था. लेकिन पिछले पांच वर्षों से उक्त विद्यालय की जमीन का बंदोबस्त नहीं किया जा रहा है और स्थानीय भू-माफिया के द्वारा विद्यालय की जमीन को बेचा रहा है.

युवा शक्ति के नेता मिले सीओ से

उन्होंने कहा कि दबंगों के द्वारा ईटहरी मैदान को इस कदर घेरा गया है कि पिछड़े वर्ग के बच्चे मैदान में खेल न सकें और दबंगों के बच्चों का पांव सीधे मैदान में ही गिरता है. मौके पर उन्होंने भारती नगर मुश्कीपुर में दबंग द्वारा सार्वजनिक जमीन को दीवार से घेर कर अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत के बाबजूद भी अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई नहीं किया गया.

इससे दबंगों का हौसला बुलंद हो चुका है. मौके पर उन्होंने पंद्रह दिन के अंदर आरोपी राजस्व कर्मचारी को निलंबित करने, पीएम हाईस्कूल की जमीन का बंदोबस्ती करने, ईटहरी मैदान की अवैध दीवार को ध्वस्त करने, मुश्कीपुर में सार्वजनिक जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने आदि की मांग अंचल कार्यालय के सामने रखी.

खगड़िया : ठंड ने ले ली अधेड़ की जान, शासक-प्रशासक पर जमकर बरसे राजद प्रखंड अध्यक्ष

वहीं उन्होंने बताया कि यदि ऐसा नहीं होता है तो युवा शक्ति द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जायेगा. मौके पर विवेक कुमार रमण, विनोद भारती, प्रेम कुमार बिट्टू आदि मौजूद थे.