दर्जनों युवाओं ने पप्पू यादव के प्रति जताया विश्वास, ग्रहण की जाप की सदस्यता

खगड़िया : जन अधिकार पार्टी (लोकतान्त्रिक) के जिला कार्यालय में शनिवार को संगठन के जिलाध्यक्ष सह पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव के द्वारा गोगरी प्रखंड के दर्जनों युवाओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई. इस अवसर पर जाप जिलाध्यक्ष ने कहा कि जन अधिकार पार्टी का जनाधार सूबे में तेजी से बढ़ रहा है.

साथ ही उन्होंने कहा कि जाप ही एक ऐसी पार्टी है जो बिहार के दबे-कुचले, दलितों एवं छात्रों के अधिकार और सम्मान के लिए लड़ाई लड़ती रही है. वहीं युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने कहा कि सांसद पप्पू यादव ही एक ऐसे नेता हैं जो बिहार में आम लोगों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते रहे हैं जबकि गोगरी प्रखंड के रामपुर पंचायत के राकेश रंजन ने कहा कि इस पार्टी के प्रति हमलोगों की काफी गहरी आस्था है और पप्पू यादव के नेतृत्व के प्रति मन में बहुत ही सम्मान हैै.

मौके पर दीपक कुमार, राकेश रंजन, सोनू कुमार, अटल बिहारी, मुन्ना यादव, रवीश कुमार, नवीन कुमार, नीतीश कुमार, नीलेश कुमार, सौरभ कुमार, सचिन यादव, प्रीतम कुमार एवं डी एम कुमार सहित कई युवाओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर वार्ड पार्षद रणवीर कुमार, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह, जाप प्रखंड सचिव मनोज पासवान, कोषाध्यक्ष आमिर खान, कार्यालय सचिव सुजीत सिंह, युवा परिषद के कार्यकारी जिलाध्यक्ष विक्रांत कुमार, कार्यालय प्रभारी सर्वजीत पांडे, छात्र नेता रौशन कुमार आदि मौजूद थे.