युवा शक्ति से जुड़ने का सिलसिला जारी, फिर दर्जनों युवाओं ने ली सदस्यता

खगड़िया: जिले के मानसी प्रखंड के बलहा पंचायत भवन में युवा शक्ति की एक बैठक रविवार को प्रखंड अध्यक्ष मनीष कुमार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. जिसका संचालन प्रखंड उपाध्यक्ष रतन कुमार के द्वारा किया गया. मौके पर मानसी प्रखंड स्तर पर संगठन का विस्तार करते हुए वरुण कुमार को वरिष्ठ प्रखंड उपाध्यक्ष, पंकज कुमार व अमन कुमार को प्रखंड महासचिव, रंजीत कुमार को प्रखंड उपाध्यक्ष, चंदन कुमार को प्रखंड सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई.

वहीं तरुण कुमार को बलहा पंचायत के अध्यक्ष के पद पर, बिहारी बाबू को पंचायत उपाध्यक्ष, साहिल कुमार को पंचायत सचिव, प्रिंस कुमार को पंचायत महासचिव, दिनेश कुमार को पंचायत कोषाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया. इस अवसर पर युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने अपने संबोधन में कहा कि मानसी प्रखंड के बलहा पंचायत का सभी ग्रामीण सड़क जर्जर हालत में है.

ऐसे में लोगों को बरसात के समय में कीचड़ में घुसकर इधर से गुजरना पड़ता है. साथ ही ऐसी सड़क पर रिक्शा-ठेला का चलना भी मुश्किल हो गया है. वहीं उन्होंने कहा कि पंचायत के लोगों को शौचालय निर्माण की राशि, वृद्धा पेंशन, विकलांग पेंशन काफी दिन से नहीं मिलने की बातें कही. मौके पर उन्होंने मानसी प्रखंड के सैदपुर, बलहा तथा अमनी पंचायत की मुख्य जर्जर सड़क को अविलंब मरम्मत कराने की मांग करते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो युवाशक्ति चरणबद्ध आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी.

बैठक में शशि भूषण कुमार, दीपक कुमार, सदानंद कुमार, राहुल कुमार, मनीष कुमार, आदर्श कुमार, सोनू कुमार, मुन्ना कुमार, हीरा कुमार सदा, संजीत कुमार, गौतम कुमार, मोहन कुमार, अमित कुमार, अंकुश कुमार, पर्दुम कुमार, पंकज कुमार, बिहारी कुमार, मिथुन कुमार, धर्मेंद्र कुमार, विनोद कुमार, छोटू कुमार, विक्रम कुमार, सुजीत कुमार सहित दर्जनों युवाओं ने युवाशक्ति की सदस्यता ग्रहण किया.मौके पर युवा शक्ति के नेता मोहम्मद कमरान आलम, विनोद कुमार बिट्टू,राकेश कुमार सिंह, सुधीर कुमार यादव आदि मौजूद थे.