गोगरी में राजद कार्यकर्ताओं की हुई बैठक

खगड़िया : राष्ट्रीय जनता दल के जिला इकाई द्वारा गोगरी प्रखंड अंतर्गत महेशखुंट के इंग्लिश मध्य विद्यालय में मंगलवार को “भाजपा  भगाओ,देश बचाओ” एवं वर्ष 2019 के चुनाव में खगड़ीया लोक सभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के उद्देश्य से एक बैठक का आयोजन किया गया.

जिसमें राजद प्रदेश नेतृत्व द्वारा 27 अगस्त 2017 को पटना के गांघी मैदान में आहूत महारैली की तैयारियों पर भी विस्तार से चर्चा हुआ.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष-सह-प्रवक्ता एवं लखीसराय की पार्टी प्रभारी डॉ.उर्मिला ठाकुर एवं विशिष्ठ अतिथि के रूप में खगड़ीया लोक सभा की पूर्व प्रत्याशी-सह-जिला परिषद की पूर्व अध्यक्षा कृष्णा कुमारी यादव सहित राजद के जिला अध्यक्ष संजीव कुमार यादव एवं जिला मुखिया संघ की अध्यक्षा ममता देवी ने भी शिरकत किया.

वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता गोगरी के राजद प्रखंड अध्यक्ष कैलाश यादव के द्वारा किया गया. मौके पर किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राज कुमार यादव, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मो.जुल्फीकार अली.

राजद नेता राज किशोर यादव, सुनील कुमार यादव, रामानंद सिंह, उपेंन्द्र यादव, अमरेन्द्र यादव, शम्भु सहनी, अर्जुन कुमार भारती, डॉ.अशोक कुमार यादव, प्रखंड अध्यक्ष रंजीत रमण, गोगरी नगर अध्यक्ष मो.मुख्तार राईन सहित सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्त्ता उपस्थित थें.