मिनी गन फैक्ट्री पकड़ाया, हथियार व औजार भी बरामद   

खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करने में जिले की पुलिस को मंगलवार को एक बडी सफलता हाथ लगी है. मौके से पुलिस ने एक व्यक्ति की गिरफ्तारी सहित कई निर्मित व अधूरा निर्मित हथियार संग औजार भी बरामद किया है.
पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने मंगलवार की शाम अपने कार्यालय कक्ष में मीडियाकर्मियों को मामले की जानकारी दी. बताया कि पुलिस को मानसी थाना क्षेत्र में अवैध मिनी गन फैक्ट्री चलने की गुप्त सूचना मिली थी. इस फैक्ट्री के उद्भेदन के लिए मानसी थानाध्यक्ष माधव कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ऱंजीत रजक व पुलिस केन्द्र के अवर निरीक्षक आशीष कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. टीम द्वारा मानसी थाना क्षेत्र के झंमटा बहियार में की गई छापामारी के दौरान बेगूसराय जिला के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी ग्रीस यादव के खेत में संचालित हो रही मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया.
मौके से पुलिस ने उसी गांव के स्व. दशरथ यादव के पुत्र मसुदन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया. उसके बिछावन के नीचे से 2 पिस्टल, 2 अधूरा निर्मित पिस्टल, 3 पिस्टल का मैंगजीन, 1 जिन्दा कारतूस, 2 मिस फायर गोली सहित 1 बैरल एवं पिस्टल बनाने में प्रयुक्त होने वाले विभिन्न प्रकार के औजार आदि की भी बरामदगी हुई है.