…और खगड़िया क्रिकेट संघ मामले में पलट गये सांसद, अपनी चिठ्ठी को किया निरस्त

cricket association, सोशल साइट, वायरल, khagaria news, bihar news, हिंदी समाचार, बिहार हिंदी समाचार

खगड़िया : बात बीते माह के अंतिम सप्ताह की है जब स्थानीय सांसद चौधरी महबूब अली कैसर का 27 अप्रैल को मुख्यमंत्री के नाम लिखी गई एक चिट्ठी सोशल साइट पर खूब वायरल हुआ था. मामला जिला क्रिकेट संघ पर गंभीर आरोप का था. वहीं उन्होंने सीएम से अनुरोध किया गया था कि लीग खेलने वाली टीम के खिलाड़ियों का आधार कार्ड एवं उसके आवासीय प्रमाण पत्र की जांच एवं दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाये. साथ ही वर्षों से जिला सचिव के पद पर आसीन सदानन्द गुप्ता को हटाने एवं नये सचिव का चयन सहित उनके कार्यकाल में की गई टीम चयन व खर्च की राशि की भी जांच का अनुरोध किया गया था.

पत्र की कॉपी बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं खेल मंत्री सहित जिलाधिकारी खगड़िया को भी भेजे जाने की बाते कही थी. उल्लेखनीय है कि सांसद ने अपने पत्र में जिले के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों एवं अभिभावकों का हवाला देते आरोप लगाया था कि जिला क्रिकेट संघ के अधिकारी ने जिले से बाहर एवं दूसरे राज्य के खिलाड़ियों को गलत प्रमाण पत्र के आधार पर पैसे लेकर खेलाया गया है वहीं अंडर 16 टीम के चयन में भी घोर अनियमितता की बातें कहीं गई थी.

यह भी पढ़ें:

खगड़िया में कुछ यूं चल रहा है जिला JDU के आंतरिक मतभेद पर सोशल वार…

लेकिन महज 10 दिनों के बाद ही सांसद के द्वारा जानकारी के आभाव का हवाला देते हुए मामले से पलट जाने की खबर मिल रही है.मिली जानकारी के अनुसार सांसद ने जिला क्रिकेट संघ के संदर्भ में वर्णित सारे आरोपों को भूल करार देते हुए अपनी उस पत्र को निरस्त कर दिया है.सांसद द्वारा सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम लिखी गई चिट्ठी में इस मामले में किसी पर कार्रवाई नहीं करने का अनुरोध करते हुए कहा है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त जिला क्रिकेट एसोसिएशन जिले में विकास के लिए अच्छा कार्य कर रही है.जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष काफी योग्य व्यक्ति हैं तथा वो जिले में क्रिकेट के विकास के लिए सदैव तत्पर रहते हैं.साथ ही उन्होंने एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारियों को भी योग्य व्यक्ति बताया है.

बहरहाल मामले के सामने आने के बाद सांसद के पत्रों पर एक नया सवाल खड़ा होना लाजिमी है. गौरतलब है कि विभिन्न मामलों पर सांसद द्वारा लिखी गई चिट्ठियां सोशल साइट पर आये दिन सुर्खियां बटोरती रही है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*