’52 कोठरी 53 द्वार’ के जीर्णोद्धार मामले को लेकर पर्यटन मंत्री से मिलेंगे सांसद

खगड़िया : भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय ने गुरूवार को खगड़िया के एक होटल में स्थानीय सांसद चौधरी महबूब अली कैसर से मिलकर उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया. वहीं सांसद को जिले के परबत्ता प्रखंड के भरतखंड गांव की ’52 कोठरी 53 द्वार’ के नाम से प्रसिद्ध पुरानी हवेली के खंडहर में तब्दील होने की जानकारी भी दी गई.

मौके पर भाजपा के मीडिया प्रभारी ने विशेष तौर पर इस हवेली के जीर्णोद्धार कर उसे पर्यटन स्थल के रूप में विकसित कराने का अनुरोध किया. इस मामले पर सांसद ने प्रयास करने की बातें कहीं और भरोसा दिलाया कि वह इस मुद्दे पर पर्यटन मंत्री से मिलेंगे और उनसे इस संबंध में बातें करेंगे. मौके पर सांसद प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह, जदयू के नेता सुशांत यादव, निलेश कुमार आदि उपस्थित थे.

गौरतलब है कि सांसद गुरूवार को गोगरी नगर पंचायत क्षेत्र में भ्रमण कर वहां की समस्याओं से भी रू-ब-रू हुए. वहीं उन्होंने गोगरी रेफरल अस्पताल का भी निरीक्षण किया. मौके पर सांसद ने वहां के अधिकारियों से वार्ता कर व्याप्त समस्याओं का निदान करने के लिए अपने स्तर से पहल करने की बातें कहीं.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.52.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)