खगड़िया : क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में मुंगेर की टीम ने मारी बाजी

खगड़िया : युवा संघ सहयोग कमेटी के द्वारा जिले के धुसमुरी बिशनपुर में रविवार से क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरूआत हुई. जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह एवं धुसमुरी बिशनपुर पंचायत के मुखिया डोमन सदा के द्वारा किया गया. मौके पर अपने संबोधन में युवा शक्ति जिलाध्यक्ष ने कहा कि खेल आपसी भाईचारा का प्रतीक है. खेल के माध्यम से हमलोग एक दूसरे से मिलते-जुलते हैं और साथ ही इससे मानसिक और शारीरिक ऊर्जा भी मिलती है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन जिले के हर एक पंचायत में होना चाहिए और इससे युवाओं का मनोबल बढ़ता है.

वहीं उन्होंने कहा कि युवा शक्ति और जन अधिकार पार्टी जिला प्रशासन से मांग करेगी कि जिले के हर एक पंचायत में खेल ग्राउंड होना चाहिए. टूर्नामेंट का पहला मैच मुंगेर बनाम बेगूसराय के बीच खेला गया. जिसमें बेगूसराय ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 17.3 ओवर में 67 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंगेर की टीम 5.4 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर जीत हासिल किया. गौरतलब है कि टूर्नामेंट 15 फरवरी तक चलेगा.

 

मौके पर युवा संघ सहयोग कमेटी के अध्यक्ष सुजीत कुमार, सचिव मिथुन कुमार, कोषाध्यक्ष रवीश कुमार, प्रवक्ता मुकेश कुमार, दिव्य देश बंधू, अभिमन्यु,संजीव, बलराम, रणवीर, सुधीर, वीरेंद्र, अजीत, मुन्ना, हरिकेश, चंदन, मनीष, राहुल, गुंजन, जितेंद्र, कमलेश, नवजीत, आलोक, राम बदन यादव सहित जन अधिकार पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौरसिया, जाप नेता शंकर सिंह, छात्र युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष रोशन कुमार, छात्र युवा परिषद के जिलाध्यक्ष सुमित कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष अभिषेक कुमार, उपाध्यक्ष प्रिंस कुमार, छात्र नेता मनीष कुमार आदि उपस्थित थे.

खगड़िया में युवा शक्ति की बैठक, जर्जर सड़कों के निर्माण की मांग को लेकर करेगी आंदोलन

खगड़िया : शक्ति केंद्र पर प्रसारित किया गया PM के मन की बात कार्यक्रम