रिश्तों का कत्ल: भाई व पत्नी ने ही दिया था घटना को अंजाम

khagaria
मर्डर

खगड़िया : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में अवैध संबंध का विरोध करने पर छोटे भाई व पत्नी के द्वारा ही युवक की गला रेत कर हत्या दी गई. रिश्तों के कत्ल की यह सनसनीखेज वारदात क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. मृतक 35 वर्षीय पंकज यादव नवटोलिया गांव के ही बबुज़न यादव का बेटा था.

घटना बुधवार की देर रात गोगरी थाना क्षेत्र के बोरना नवटोलिया में घटित हुई थी. घटना के बाद शक के आधार पर पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गये मृतक की पत्नी ने पुलिस के सामने सारे राज खोल दिए हैं.

मामले पर गोगरी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पंजाब से घर आने के बाद एक दिन पंकज ने अपनी पत्नी को छोटे भाई के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. जिसपर पंकज ने दोनों को डांट-फटकार लगाई थी. इसके बाद ही दोनों ने मिलकर पंकज को रास्ते से हटाने की साजिश रची और बीती रात सुसुप्तावस्था में उसका गला रेतकर हत्या कर दिया गया.

वहीं हत्या के मुख्य आरोपी व मृतक का छोटा भाई अंकुज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि मृतक युवक पिछले कई माह से पंजाब में रहकर काम किया करता था और वो इसी माह के पहली तारीख को ही घर आया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*