नवमनोनीत जिलाध्यक्ष ने कहा- जाप ही बिहार में एक विकल्प

जन अधिकार पार्टी, JAP, खगड़िया न्यूज़, BIHAR NEWS, HINDI SAMACHAR, बिहार न्यूज़

खगड़िया : युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, जन अधिकार पार्टी के जिला महासचिव मृत्युंजय कुमार यादव, युवा शक्ति के गोगरी प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार पंत, कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष जवाहर कुमार यादव, नगर अध्यक्ष कवि रंजन कुमार ने मंगलवार जाप के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सह रामपुर पंचायत के मुखिया कृष्णा नन्द यादव को गुलदस्ता भेंट कर बधाई दिया. मौके पर जाप के नवमनोनीत जिलाध्यक्ष ने जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव तथा प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमद सहित जिले के समस्त पार्टी नेताओं व कार्यकर्त्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जन अधिकार पार्टी ही बिहार का विकल्प है.

वहीं उन्होंने कहा कि बिहार के अन्य सभी पार्टियां जात-पात की राजनीति कर रही है. लेकिन जाप ही ऐसा एक मात्र पार्टी है जो मानव सेवा और उनके लिए किये जा रहे संघर्ष के बल पर पूरे देश में अपनी अलग पहचान बनाने में सफल रही है.

यह भी पढ़ें:

खगड़िया : समस्याओं के विरोध में छात्रों ने जड़ दिया कोशी काॅलेज में ताला

साथ ही उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सांसद पप्पू यादव हमेशा बिहार के गरीब, मजदूर, छात्र, शोषित व पीड़ितों की आवाज को सदन में उठाकर धरातल पर लागू करवाने का काम करते रहे हैं. जिसके कारण ही वो लगातार चौथी बार सांसद पप्पू यादव बने और वेस्ट सांसद के आवार्ड से भी सम्मानित किये गये.

जो पार्टी सहित प्रदेश के लिए मी गौरव की बात है. वहीं उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी जिले में लगातार सामाजिक विकास शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था को मजबूत करने के लिए आंदोलन करती रही है और जल्द ही जन अधिकार पार्टी को जिले के पंचायतों के हर गांव-गांव तक ले जाकर नये बिहार के निर्माण के लिए लड़ाई की आगाज किया जाना है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*