सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करना पड़ा महंगा, तीन गिरफ्तार

khagadia

खगड़िया : दुर्गा पूजा व मुहर्रम पर्व को लेकर असमाजिक तत्वों एवं सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों पर जिला प्रशासन व जिला पुलिस प्रशासन द्वारा सोशल मीडिया पर भी कड़ी निगरानी रखने की खबरों को हल्के में लेना जिले के एक चर्चित वाट्स-एप ग्रुप को ना सिर्फ तार-तार गया बल्कि ग्रुप के कई सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार ‘बिहार अबतक की खबर’ के नाम से चल रहे एक वाट्स-एप ग्रुप पर देर रात ग्रुप के एक सदस्य ऩे आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर हलचल मचा दिया. मामले पर जिलाधिकारी जय सिंह ने रात में ही संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी को मामले की सूचना दी.

 

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गोगरी थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने देर रात ही आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले यूजर सहित ग्रुप के दो एडमिन को भी गिरफ्तार कर लिया. साथ ही थानाध्यक्ष द्वारा देर रात ही ग्रुप से हर सदस्य को बाहर निकालते हुए ग्रुप को भी समाप्त कर दिया गया.वहीं ग्रुप के एक एडमिन फरार बताये जा रहे है. उनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है. बहरहाल वर्षों से चली आ रही जिले की एक चर्चित वाट्स-एप ग्रुप महज एक सदस्य के एक आपत्तिजनक पोस्ट की वजह से महज एक रात में ही गुमनामी के अंधेरे में खो चुकी है. वहीं देर रात तक जिला प्रशासन द्वारा मामले पर कवायद तेज रही.

khagadia
दूसरी तरफ जिला प्रशासन के इस सख्त तेबर के बाद जिले के सोशल साइट पर गजब की खामोशी नजर आ रही है.वहीं सदस्यों द्वारा संदिग्ध ग्रुपों से बाहर निकलने का भी सिलसिला जारी है.दूसरी तरफ ग्रुप के एडमिन भी अपने सदस्यों को एक बार पुनः टटोलते नजर आ रहे है.

Patna में चलिए Sangeeta, यहां TV के साथ TV फ्री मिल रहा है अभी

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)