परबत्ता में लोगों ने चोर को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

खगड़िया: जिले के अलौली थाना क्षेत्र के अहुंना गांव में चोरी के आरोप में भीड़ द्वारा दो व्यक्तियों की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर देने की खबर मंगलवार की सुबह आई थी. हालांकि यह मामला कई सवालों को भी जन्म दे गया था. वहीं दूसरी तरफ मंगलवार की शाम ही जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र से एक ऐसी खबर सामने आई है जो अलौली की भीड़ को मानों एक पैगाम दे गई हो.

मिली जानकारी के अनुसार परबत्ता में भी एक चोर को स्थानीय दुकानदारों के द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया. जिसे लोगों द्वारा पुलिस के हवाले कर दिया गया है. बताया जाता है कि परबत्ता प्रखंड मुख्यालय के मुख्य बाजार में एक उच्चके द्वारा एक मोटरसाईकिल की डिक्की तोड़कर 20 हजार रूपये निकाल लिया गया और वो चंपत होने की प्रयास में था. लेकिन स्थानीय दुकानदारों के द्वारा ना सिर्फ उस चोर को पकड़ लिया गया. बल्कि उसके पास से रूपये भी बरामद कर लिया गए.

खगड़िया में चोरी के आरोप में भीड़ ने ले ली दो की जान, तीसरा पुलिस हिरासत में

बहरहाल चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया है और पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए युवक ने खुद की पहचान कटिहार जिले के कोढा थाना क्षेत्र के जुराबनगंज निवासी किरण यादव के पुत्र रोमियो कुमार के रूप में बताई है. वहीं उन्होंने अपने एक साथी संतोष यादव के पुत्र रंजन कुमार के फरार हो जाने की बात स्वीकारी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*