अंग्रेजी बोलने पर स्टूडेंट को पीटा था, अब SP ने कर दिया है दो पुलिसकर्मियों को निलंबित

खगड़िया : जिले में पुलिसकर्मी के द्वारा कार्य में लापरवाही एवं कार्यशैली की काली करतूत सामने आने पर पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के द्वारा त्वरित कार्रवाई की जाती रही है. अंग्रेजी में बोलने पर एक छात्र की पुलिस के द्वारा पिटाई के मामले में एक थानाध्यक्ष सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. मामला जिले के चौथम थाना का था. बताया जाता है कि अपने मामा को हिरासत में लेने की वजह पुलिसकर्मी से अंग्रेजी में पूछना एक छात्र को इतना मंहगा पड़ गया कि उसे ना सिर्फ तीन दिनों तक हाजत में बंद रहना पड़ा बल्कि पुलिस द्वारा उसकी बेहरमी से पिटाई भी की गई.

घटना जिले के चौथम थाना क्षेत्र के कैथी गांव के शंकर सिंह के पुत्र अभिषेक कुमार के साथ घटित हुई. पीड़ित की माने तो उनके मामा इंदल कुमार को बाइक के मरम्मती कराने के दौरान एक गैरेज से पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. उसकी जानकारी लेने जब वो चौथम थाना पहुंचा और पुलिस से मामा के हिरासत में लेने की वजह अंग्रेजी में पूछ लिया. महज इतनी सी बात पर उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया.

पिटाई के बाद छात्र के शरीर पर चोट के निशान

तीन दिनों बाद गुरूवार को उसे पीआर बांड लिखाकर छोड़ा गया. लेकिन इस बीच उनकी इतनी धुनाई कर दी गई कि उन्हें इलाज के लिए परिजनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जिसके बाद मामला प्रकाश में आया. छात्र पटना के सेंट जोसफ स्कूल में पढता है और वो पिछले ही दिनों गांव लौटा था. हालांकि दूसरी तरफ मामले पर चौथम के थानाध्यक्ष ने क्षेत्र में बाइक चोरी की बढ़ रही घटनाओं के बीच शक के आधार पर पूछताछ के लिए कुछ लड़कों को हिरासत में लेने की बात कही थी.

देखें VIDEO : दिल्ली के AIIMS में एडमिट लालू प्रसाद को देखने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, फ़ोटो को ट्विटर पर पोस्ट करने से तेज हुई सियासत…

वहीं उन्होंने ऐसे व्यक्तियों के साथ मारपीट कि किसी घटना से साफ इंकार किया था. लेकिन मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक ने सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के त्वरित जांच के आधार चौथम थाना प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

खगड़िया : मां की आशिकी ने बच्चों से छीना पिता का साया, प्रेमी ने ली पति की जान