खगड़िया में ऑटो से गांजा की एक बड़ी खेप बरामद, दो गिरफ्तार

खगड़िया : पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में शराब व मादक पदार्थों के तस्करी के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत रविवार को नगर थाना की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर थानाध्यक्ष रामदुलार प्रसाद को मिली गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना की पुलिस के द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई में गांजा की एक बड़ी खेप बरामदगी में सफलता हाथ लगी है.

शहर के बलुआही बस स्टेंड में की गई छापेमारी के दौरान एक ऑटो से पुलिस ने चार एयर बैग में भरे कुल 30 पैकेट गांजा बरामद किया है. जिसका कुल वजन 41.38 किलोग्राम बताई जा रही है. मौके से पुलिस ने ऑटो के चालक सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें ऑटो के चालक सह मालिक की पहचान जिले के मानसी थाना क्षेत्र के ठाठा गांव निवासी स्वर्गीय चमरू यादव के पुत्र राजेश यादव के रूप में हुई है. वहीं दूसरा व्यक्ति उसी गांव के निवासी दामोदर यादव का पुत्र सुजीत यादव बताया जा रहा है.

मुख्यमंत्री के आगामी खगड़िया दौरे को लेकर प्रशासन है तैयार

मौके से पुलिस ने बीआर-11पीए-3308 नंबर की ऑटो भी जब्त कर लिया है.साथ ही पुलिस द्वारा दोनों गिरफ्तार व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है.