त्योहारों में अश्लील गाना बजाने पर रोक, सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए लेना होगा अनुमति

khagaria

खगड़िया: जिलाधिकारी जय सिंह ने मंगलवार को जिलास्तरीय शांति समिति की बैठक में दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम हर कौम व धर्म के लोगों द्वारा परस्पर समन्वय एवं सहयोग से मानने की अपील करते हुए अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बातें कही. मौके पर उन्होंने दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम के शांतिपूर्ण आयोजन के लिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के कटिबद्धता पर बल दिया. बैठक में हर तबके व धर्म के लोग, जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता एवं गणमान्य व्यक्ति ने शिरकत करते हुए जिला प्रशासन को आश्वास्त किया कि जिले में हर हाल में कौमी एकता बहाल रहेगा.

 

वहीं उपस्थित लोगों ने त्योहारों के शांतिपूर्ण आयोजन के मद्देनजर कई महत्वपूर्ण सुझाव दिया. जिसे जिलाधिकारी ने स्वीकार करते हुए उस पर पहल करने की बातें कही. मौके पर उपस्थित पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने कहा कि त्योहारों के शांतिपूर्ण आयोजन के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद है.

वहीं उन्होंने असामाजिक तत्वों पर पैनी निगाह रखने की बातें कहते हुए अफवाह फैलाने वालों के विरूद्ध सख्ती से कार्रवाई करने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि अश्लील गाना बजाने पर रोक रहेगी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए भी अनुमति लेना अनिवार्य होगा.

khagaria

बैठक में उप विकास आयुक्त अब्दुल वहाब अंसारी, सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार, गोगरी अनुमंडल पदाधिकारी संतोष कुमार, डीआरडीए के निदेशक मुकेश कुमार सिन्हा, गोपनीय पदाधिकारी संजीव चौधरी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी कमल सिंह सहित दोनो डीसीएलआर एवं पूजा व ताजिया समिति के सदस्य मौजूद थे.

Patna में चलिए Sangeeta, यहां TV के साथ TV फ्री मिल रहा है अभी

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)