चोरों का कहर जारी, ऑटोमोबाइल दुकान से 2 लाख से अधिक का सामान उड़ा हुए रफूचक्कर

खगड़िया : नगर थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी मार्ग में इन दिनों चोरी की घटनाओं में बेहताशा वृद्धि हो गई है और इस क्षेत्र में चोरों का उत्पात जारी है. बीती रात भी इस मार्ग के एक दुकान में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिये जाने कि खबरें आ रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के एम.जी.मार्ग के एल.आई.सी. ऑफिस के सामने की एक ऑटो मोबाइल की दुकान में बीती रात चोरों ने खिड़की का रॉड तोड़कर 2 लाख से ऊपर का समान उड़ा लिया है.

शिव शक्ति ऑटो मोबाइल के संचालक सुनील कुमार को घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह नित्य दिन कर तरह अपनी दुकान खोलने पर हुई. वहीं उन्होंने बताया है कि चोरों ने दुकान की कीमती समानों पर ही हाथ फेरा है. साथ ही उन्होंने चोरी की घटना में लगभग 2 लाख रूपये से ऊपर का समान गायब होने की जानकारी दी है. मामले की सूचना नगर थाना को दे दी गई है. समाचार संप्रेषण तक घटनास्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है.

 

गौरतलब है कि 16 अक्टूबर की रात भी चोरों ने इस मार्ग के जे.एन.के.टी. विद्यालय के समीप के एक मोबाइल की दुकान को अपना निशाना बनाया था. वहीं 22 सितंबर को अपराधियों ने इसी मार्ग के एक टायर व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया था. बहरहाल अपराधियों व चोरों द्वारा इस मार्ग में लगातार व्यवसायी को निशाना बनाये जाने के बाद व्यवसायी वर्ग में आक्रोश पनपने लगा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*