क्षेत्र का विकास ही हमारी पहली प्राथमिकता : जिप अध्यक्ष

खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के अंतर्गत कासिमपुर पंचायत में पंचम राज्य वित्त आयोग मद से जिला परिषद क्षेत्र संख्या 5 में कासिमपुर पंचायत निवासी रामचंद्र यादव घर से रामदेव सिंह घर तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन जिला परिषद सदस्य योगेंद्र सिंह के द्वारा बुधवार को किया गया. मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में जिला परिषद अध्यक्ष कुमारी श्वेता भारती एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में पूर्व मुखिया अमरजीत कुमार भी मौजूद थे.

वहीं जिप सदस्य ने कहा कि जिला परिषद से जो भी योजना मिलता है उसे क्षेत्र के हर पंचायत में काम कराया जा रहा है और इसका निर्धारण प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है.

मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष ने कहा कि जिला परिषद का जो भी फंड और योजना आता है उसे समान रूप से सभी क्षेत्र में जिप सदस्यों के माध्यम से दिया जा रहा है और संपूर्ण जिला परिषद क्षेत्र का विकास ही हमारी पहली प्राथमिकता है. इसके लिये लगातार प्रयास जारी है. वहीं पूर्व मुखिया ने कहा कि जनप्रतिनिधियों का पहला कर्तव्य होता है जनता की सुविधा को ध्यान में रखकर सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना.

#पटनापुलिस का सच, आम आदमी को छोड़िये, यह तो #पटनाहाईकोर्ट के चीफ जस्टिस का भी नहीं उठाती है फोन, देखें वीडियो…

उन्होंने जिप अध्यक्ष एवं जिप सदस्य को ग्रामीणों की ओर से आभार भी व्यक्त किया. मौके पर पूर्व मुखिया रामबालक सिंह, शिक्षक सकलदेव सिंह, जदयू राज्य परिषद सदस्य सुबोध पटेल, जदयू नेता सुशांत यादव, वार्ड सदस्य हवा सिंह, जंग बहादुर सिंह समित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.

VIDEO : जीत के बाद नए तेवर में तेजप्रताप यादव