विदाई समारोह में भावुक हुए गोगरी के SDO व SDPO, बोले – भूला नहीं सकता लोगों का प्यार

खगड़िया : जिले के गोगरी अनुमंडल के ट्रायसेम भवन गोगरी में वहां के निवर्तमान एसडीओ संतोष कुमार एवं एसडीपीओ राजन कुमार सिन्हा की विदाई समारोह एवं नव पदस्थापित एसडीओ सुभाष मंडल का स्वागत समारोह का आयोजन सोमवार को किया गया. इस अवसर पर निवर्तमान पदाधिकारियों को विदाई दी गई. वहीं नवपदस्थापित पदाधिकारी का स्वागत भी किया गया. मौके पर माहौल थोड़ी खुशी और थोड़ा गम भरा था. खुशी क्षेत्र में एक नये पदाधिकारी का आने का और गम पुराने का जाने का.

इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने अपने-अपने संबोधन में निवर्तमान एसडीओ व एसडीपीओ के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए दोनों ही पदाधिकारियों को एक कर्तव्यनिष्ठ पदाधिकारी बताया. वहीं कहा गया कि इस जोड़ी के कार्यकाल को स्थानीय लोग सदैव याद रखेंगे. जिन्होंने यहां एक स्वस्थ प्रशासन देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा किया. साथ ही लोगों ने नवपदस्थापित एसडीओ से भी ऐसी ही अपेक्षा व्यक्त किया.

उपस्थित डीसीएलआर मो.मोस्तकीम, बैलदौर के बीडीओ अमरेन्द्र कुमार, सीओ चंदन कुमार, बीसीओ किसलय कृष्ण, इंस्पेक्टर संतोष कुमार, विनोद कुमार सिंह आदि ने भी दोनों वरीय अधिकारियों से काफी प्यार व स्नेह मिलने की बात कही और बताया कि इनसे हमें काफी कुछ सीखने का मौका भी मिला है.

दूसरी तरफ निवर्तमान एसडीओ संतोष कुमार व एसडीपीओ राजन कुमार सिन्हा ने गोगरी के लोगों से मिले प्यार को कभी ना भूला पाने की बात कहते हुए काफी भावुक हो गये. जबकि नव पदस्थापित एसडीओ सुभाष मंडल ने लोगों की अपेक्षाओं पर खड़ा उतरने का प्रयास करने की बात कही. मौके पर पूर्व विधायक नईम अख्तर, जदयू नेता राजकिशोर यादव, फैजान आलम, मंजेश यादव, दिनेश यादव, मोहन नासिर आदि मौजूद थे. उल्लेखनीय है कि गोगरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजन सिन्हा तबादला गोपालगंज मुख्यालय में पुलिस उपाधीक्षक के रूप में हुई है.

जल्द ही आ सकता है रणवीर यादव की रिहाई पर कोर्ट का बड़ा फैसला