SP के निर्देश का कुछ यूं हुआ असर कि… जमीन भी उगलने लगी शराब की बोतलें

खगड़िया : बड़ी खबर आई है खगड़िया से. पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के द्वारा माह के इसी माह के दूसरे सप्ताह में आयोजित अपराध गोष्ठी के दौरान एरिया डोमिनेशन करते हुए अवैध शराब और शराब कारोबारियों के विरूद्ध एक विशेष अभियान चलाने के निर्देश का असर कुछ यूं दिख रहा कि जमीन भी शराब की बोतलें उगलने लगी है. इसके पूर्व भी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चलाये गये अभियान के तहत सैकड़ों बोतलें शराब बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली थी और यह सिलसिला जारी है.

शराब की खेप बरामद:

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को जिले के मड़ैया ओ.पी. क्षेत्र से पुलिस को शराब की एक बड़ी खेप जमीन के अंदर से बरामद करने में सफलता हाथ लगी है. वहीं नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने भी मिट्टी के अंदर छिपाकर रखी गई शराब की सैकड़ों बोतल बरामद किया है.

यह भी पढ़ें:

खगड़िया में कुछ यूं चल रहा है जिला JDU के आंतरिक मतभेद पर सोशल वार

थानाध्यक्ष ने बताया:

मामले पर नगर थानाध्यक्ष राम दुलार प्रसाद ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा शहर के गायत्री मंदिर के आसपास के क्षेत्रों में छापेमारी की गई. इस क्रम में हाजीपुर के वार्ड नंबर 19 के प्रेम चौधरी के घर सहित आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया. इस दौरान प्रेम चौधरी के घर के पूर्व व उत्तर दिशा में जमीन के नीचे से शराब की सैकड़ों बोतल बरामद की गई. गड्ढे में छिपाकर रखी गई बरामद शराब में रॉयल स्टेग ब्रांड के विदेशी शराब की 750 एमएल पैक की 16 बोतल एवं उसी ब्रांड की 375 एमएल पैक की 110 बोतल शामिल है.

मौके से प्रेम चौधरी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी तरफ जिले के मड़ैया ओ.पी. क्षेत्र के अरैया बहियार में भी पुलिस को गड्ढे में छिपाकर रखी गई शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता मिली है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने लगभग 21 कार्टून में कुल 453 बोतल शराब बरामद की है.जिसमें मेकडॉबेल ब्राड के 750 एमएल पैक की 113 बोतल,रॉयल स्टेग ब्रांड के 375 एमएल पैक की 325 बोतल एवं इम्पेरियम ब्लू बांड के 750 एमएल पैक की 15 बोतल शामिल है.बरामद की गई सभी शराब की बोतलें हरियाणा निर्मित बताई जा रही है.छापेमारी अभियान में मड़ैया थाना प्रभारी राज कुमार साह,एएसआई मनोज कुमार राम व मोहम्मद इम्तेयाज अहमद सहित पुलिस व ग्राम रक्षा दल के जवान शामिल थे.

देखें वीडियो: