तैलिक समाज ने भरी सरकार में प्रतिनिधित्व की हुंकार

खगड़िया : शहर के मंगलम विवाह भवन में शनिवार को तैलिक साहू सभा का जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष नितिन कुमार चुन्नू ने किया. मौके पर वक्ताओं ने बिहार तैलिक साहू सभा के जिला इकाई को मजबूत करने पर बल दिया. वहीं वक्ताओं ने कहा कि हमें जिला से लेकर पंचायत स्तर तक अपने समाज के लोगों को एकत्रित करना होगा, तभी संगठन मजबूत हो पाएगा. साथ ही एकजुटता में कमी रहने के कारण ही तैलीक समाज को अधिकार नहीं मिलने की बातें कही गई.
वहीं कहा गया कि अपने समाज के गरीबों मजदूरों को हम सामाजिक स्तर से सहयोग नहीं कर पा रहे हैं. जिससे वे और गरीब होते जा रहे हैं.ऐसे में उनके मजबूरी का अन्य लोग फायदा उठाते हैं. तैलिक समाज के लोगों को सहायता देने के साथ ही समाज के अन्य दबे-कुचलों की आवाज हम तभी बन सकते हैं जब हम आपस में एकजुट होकर अपना मजबूती बना लेंगे. इस अवसर पर वक्ताओं ने बिहार में राजग की सरकार बनने पर खुशी जाहिर किया. वहीं सरकार से अपेक्षा की गई कि सबका साथ एवं सबका विकास के सिद्धांत के तहत समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचेगा और बिहार के बढ़ते अपराध  पर लगाम लगेगा.
मौके पर तैलिक समाज की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के सफल राजनीतिक कार्यकाल की कामना भी की गई. साथ ही उम्मीद जाहिर किया गया कि तैलिक समाज को भी जनसंख्या के अनुरूप सरकार में प्रतिनिधित्व मिलेगा. मौके पर संगठन के पूर्व अध्यक्ष विजय शंकर प्रसाद, महामंत्री प्रेमकुमार यशवंत, नंदू कुमार, अमर कुमार, अजीत साह, रुक्मिणी साह, गरीब शाह, सुजीत राणा, वकील साहू, मुखिया मनोज शाह, संजीव कुमार, वसंत कुमार,राकेश कुमार सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*