मुख्यमंत्री के साथ मनोहर का कदम-ताल, वायरल हो रही है तस्वीर 

खगड़िया : पूर्व नगर सभापति सह जाप के जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव का सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ चहलकदमी करती एक तस्वीर रविवार की शाम जैसे ही सोशल साइट पर शेयर की गई कि वह वायरल हो गया. तकनीक के इस युग में लोगों को तो पहली नजर में अपनी आंखों पर ही विश्वास नहीं हो हुआ.
वायरल होती इस तस्वीर के बीच राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला. दरअसल इस तस्वीर को जिले के जदयू नेता अशोक सिंह के द्वारा शेयर किया गया था. उल्लेखनीय है कि दो विपरीत विचारधारा वाले राजनीतिक दलों से नाता रखने वाले जिले के इन दोनों नेताओं के संबंध पहले से ही मधुर रहे हैं. जिसे जिले में अमूमन राजनीति से हटकर व्यक्तिगत संबंध के तौर पर देखा जाता रहा था. हालांकि इस तस्वीर के सामने आने के बाद मनोहर यादव ने किसी राजनीतिक बदलाव की संभावनाओं से साफ इंकार करते हुए इसे महज एक शिष्टाचार का भेंट बताया है. यदि उनकी बातों में सच्चाई है तो यह जिले के विभिन्न राजनीतिक दलों के वैसे नेताओं के लिए प्रेऱणा बात है जो राजनीतिक संबंध की वजह से अपने व्यक्तिगत संबंध को भी भूला बैठते हैं. बावजूद इसके जिले के राजनीतिक पंडित इस तस्वीर का रहस्य खोजने में व्यस्त बताये जा रहे हैं.
वहीं जिला जदयू की आंतरिक हलचल भी तेज हो चली है. यह तस्वीर जिले के राजनीतिक हालात में क्या बदलाव लाता है, यह तो आने वाला वक्त ही बतलायेगा. बहरहाल जिले भर में चर्चाओं का बाजार गर्म है.