खगड़िया : 40 दिनों के हाई प्रोफाइल ड्रामे का पटाक्षेप, फरार राजस्व कर्मी खुद पहुंचा थाना

khagaria
40 दिनों के हाई प्रोफाइल ड्रामे का पटाक्षेप

खगड़िया: तमिलनाडू से खगड़िया लाने के क्रम में पुलिस को चकमा देकर फरार होने वाले राजस्व कर्मचारी दिनेश दास मंगलवार को नगर थाना पहुंचकर बीते 40 दिनों से चल रहे एक हाई प्रोफाइल ड्रामे का अंत कर दिया है. जिसके बाद कर्मी के स्वास्थ्य की जांच सदर अस्पताल में पुलिस के द्वारा कराया गया और बयान के लिए उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. लेकिन अधिक बोलने की स्थिति में नहीं होने के कारण उनका बयान दर्ज नहीं हो पाया. मिली जानकारी के अनुसार उनकी पुनः बुधवार को कोर्ट में पेशी होगी. दूसरी तरफ पुलिसिया दबिस में उनके द्वारा आत्मसमर्पण किये जानें की बातें भी चर्चाओं में है.

बताया जाता है कि उनके खिलाफ राजस्व वसूली के लाखों रूपये हेराफेरी का मामला सदर अंचल अधिकारी नौशाद आलम के द्वारा दर्ज कराया गया था. वहीं उनकी बरामदगी जिला पुलिस के लिए भी एक चुनौती बनी हुई थी. बहरहाल उनके सामने आने के साथ ही मामले का लगभग पटाक्षेप हो गया है और उनके बयान के साथ ही मामले के हर बिन्दुओं पर से पर्दा उठ जाने की संभावना है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों जिले के पुलिसकर्मियों के द्वारा राजस्वकर्मी को तमिलनाडू से खगड़िया लाने के क्रम में वो साहेबगंज स्टेशन से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. घटना के बाद उनके साथ आ रहे दारोगा सह मामले का अनुसंधानकर्ता अरविन्द सहनी के द्वारा साहेबगंज रेल थाना में राजस्वकर्मी के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था और उसकी तलाश जारी थी.

उल्लेखनीय है कि बीते 26 जनवरी की सुबह से राजस्व कर्मचारी के गुमशुदगी के बाद परिजन के द्वारा उनके अपहरण का मामला नगर थाना में दर्ज कराया था.

हलांकि पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बीते 3 फरवरी को ही मामले का उद्भेदन करते हुए बता दिया था कि राजस्वकर्मी का अपहरण नहीं बल्कि वो अपनी मर्जी से गया है. साथ ही उन्होंने तकनीकी आधार पर की गई जांच के आधार पर उस वक्त ही यह खुलासा भी कर दिया था कि वो बेगूसराय, पटना, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र होते हुए तमिलनाडू चला गया और बाद में राजस्वकर्मी की तमिलनाडू से ही बरामदगी भी हुई थी. लेकिन खगड़िया आने के क्रम में वो रास्ते से ही फरार होकर एक नये मामले को जन्म दे गया था.

सुशील मोदी को जनता की नजरों में खलनायक बनाने में लगे हैं तेजस्वी यादव…