खगड़िया: स्व. कमलेश्वरी प्रसाद वर्मा ने सादा जीवन उच्च विचार को जीवन में उतारा, याद किए गए

khagaria
श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

खगड़िया: ‘समाहरणालय और ज़िले के सभी प्रखंड कर्मचारियों को ईमानदारी का पाठ पढ़ाने वाले और भ्रष्टाचार से दूरी बनाए रखने की सलाह देने वाले खगड़िया के कार्यालय अधीक्षक स्व. कमलेश्वरी प्रसाद वर्मा के आदर्शों और उनके पद चिन्हों पर चलने वाले आज भी अधिकांश कर्मचारी ज़िले में हैं. जिसका सीधा लाभ ज़िला प्रशासन को मिल रहा है और युवा ज़िला पदाधिकारी जय सिंह के कुशल नेतृत्व में जिले का सर्वांगीण विकास हो रहा है’

उक्त बातें कमलेश्वरी प्रसाद वर्मा सोशल डेवलोपमेन्ट एंड रिसर्च कॉउन्सिल ऑफ  इंडिया के अध्यक्ष डॉ. अरविन्द कुमार वर्मा ने गुरूवार को कमलेश्वरी वर्मा की 21वीं श्रद्धांजलि सभा के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उपस्थित समाजसेवियों, छात्रों, कर्मचारियों एवं गणमान्य लोगों से कही.

मौके पर उन्होंने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि कमलेश्वरी बाबू हमेशा कहा करते थे कि ईमान खरीदने वाले हर मोड़ पर मिल जाएंगे.वो लालच भी देंगे, समय- समय पर भय भी दिखाएंगे पर घबराना मत, डरना मत, हिम्मत से मुकाबला करना. झोपड़ी में रहना कबूल कर लेना पर अपना ईमान नहीं बेचना. जीवन में अनेक कठिनाइयां आयेगी लेकिन ईश्वर सदा ईमानदार लोगों का ही साथ देते हैं. वहीं बिहार नगर ग्राम कल्याण परिषद के अध्यक्ष अरुण कुमार वर्मा ने कहा कि कमलेश्वरी बाबू हमेशा सादा जीवन, उच्च विचार वाले सिद्धांत पर ही चलते थे.

मौके पर प्रभा महिला विकास सहयोग समिति लिमिटेड के सचिव इंदु प्रभा ने कहा कि कमलेश्वरी बाबू हमेशा शिक्षित होने के साथ-साथ समाज सेवा करने की भी सीख दिया करते थे. मौके पर नितेश कुमार, नवीन कुमार, एस. कुमार, डॉ. कवीन्द्र कुमार, सदर अस्पताल खगड़िया के हेल्थ काउंसिलर अभिलाष, कुणाल सिंह, बबलू सिंह, जिच्छु कुमार, आफताब आलम, मो. नैयर, मो. जफर अली, कुंदन कुमार, अजय कुमार उर्फ गुड्डू, अनिल वर्मा उर्फ पप्पू आदि मौजूद थे.