उर्मिला बनी प्रदेश प्रवक्ता, राजद कार्यकर्ताओं में दौड़ी खुशी की लहर

खगड़िया : राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के निर्देश पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे द्वारा डॉ.उर्मिला ठाकुर को प्रदेश प्रवक्ता के पद पर मनोनीत किये जाने की खबरों के साथ जिले के राजद कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर दौड गई.

राजद के नगर अध्यक्ष भूषण कुमार यादव एवं रमण कुमार ने डॉ.उर्मिला ठाकुर के मनोनयन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें प्रदेश प्रवक्ता बनाये जाने से जिले में पार्टी को मजबूती मिलेगी और साथ ही गरीब एवं समाज के अंतिम पायदान पर बैठे लोगों की आवाज को भी बल मिलेगा. वहीं राजद के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने डॉ.ठाकुर को दल के प्रति समर्पित व निष्ठावान कार्यकर्ता बताते हुए कहा है कि उन्हें मनोनीत कर संगठन के शीर्ष नेतृत्व ने सामाजिक न्याय की एक मिसाल पेश की है.

मौके पर कार्यकर्ताओं ने दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के प्रति भी आभार व्यक्त किया है. वहीं बधाई देने वालों में राजद के युवा नेता मो. रियाज अली, गुंजन कुमार सिंह, दिलीप कुमार अभिषेक, कुमार मोन्टी, विनोद कुमार सिंह, जितेन्द्र कुमार, सदर प्रखंड अध्यक्ष विवेकानंद कुमार, विजय कुमार यादव, पप्पू यादव, दिवाकर राम, प्रवीण ठाकुर, सेनु राम, रितेश ठाकुर, जुल्फिकार अली आदि का नाम शामिल है.

 

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)