खगड़िया : छितनियां मोड़ लूटपाट कांड का अभियुक्त विडियो शर्मा गिरफ्तार

खगड़िया : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा नया गांव के समीप के छितनियां मोड़ पर बीते माह 1 तारीख के रात्रि में अपराधियों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्तों में एक विडियो शर्मा को पसराहा थाना की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी देते पसराहा थाना के प्रभारी आशीष कुमार सिंह ने बताया है कि विडियो शर्मा उर्फ विदुल शर्मा को तैहाय बहियार से गिरफ्तार किया गया है. वो पसराहा थाना क्षेत्र के तैहाय निवासी मुनीलाल शर्मा का पुत्र बताया जाता है. जिनके खिलाफ जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के मड़ैया ओ.पी. में कांड संख्या 110/07 एवं परबत्ता थाना में कांड संख्या 33/08 व 36/08 भी दर्ज है. वहीं पुलिस उनके अन्य अपराधिक इतिहास को भी खंगालने में जुटी हुई है.

उल्लेखनीय है कि बीते माह छितनियां मोड़ से रात्रि में गुजर रहीं कई वाहनों को रोककर अपराधियों ने जमकर लूटपाट मचाया था. मामले में बताया गया था कि अपराधी हथियार से लैस थे. जिन्होंने उस जगह पर घंटों लूपपाट की घटना को अंजाम दिया था. इस क्रम में वहां से गुजर रहे बारात की दो वाहनों सहित एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की वाहन से भी अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर लूटपाट किया था. वहीं कई अन्य वाहनों के भी लूटे जाने की बातें सामने आई थी.

मौके पर एक यात्री द्वारा लूटपाट का विरोध किये जाने पर अपराधियों द्वारा उनके साथ मारपीट भी किया गया था. इस दौरान अपराधियों के द्वारा विभिन्न वाहनों से हजारों रूपये नगदी सहित कई मोबाइल व जेवर भी लूट लिया गया था. घटना के बाद पुलिस द्वारा कुछ अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी पूर्व भी की गई थी.

खगड़िया : बाबा साहब की जयंती पर छात्र नेताओं एवं प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

गौरतलब है कि पसराहा थाना और मड़ैया ओ.पी. क्षेत्र की सीमा पर अवस्थित छितनियां मोड़ छिनछोर की घटना के लिए बदनाम रहा है. स्थानीय लोगों कि यदि मानें तो यहां आये दिन अपराधियों के द्वारा इस प्रकार की घटनाएं को अंजाम दिया जाता रहा है. बहरहाल उस वक्त अपराधियों ने एकसाथ कई वाहनों को अपना शिकार बनाकर पुलिस महकमें में हलचल मचा दी थी. वहीं मामले के बाद पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को सख्त हिदायत दी थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*